1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. Coronavirus : बेल्जियम फुटबॉल लीग का सुझाव, क्लब ब्रूजे को विजेता घोषित कर खत्म करें मौजूदा सत्र

Coronavirus : बेल्जियम फुटबॉल लीग का सुझाव, क्लब ब्रूजे को विजेता घोषित कर खत्म करें मौजूदा सत्र

बेल्जियम में कोरोना वायरस के 15348 मामले सामने आये हैं और एक हजार से अधिक लोग मारे जा चुके हैं। वहां भी राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन प्रभावी है। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 03, 2020 7:25 IST
Coronavirus: Belgiam Football League suggested, finish the current season by declaring Club Bruje th- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Coronavirus: Belgiam Football League suggested, finish the current season by declaring Club Bruje the winner

पेरिस। दुनियाभर में तेजी से फैल रही कोरोनावायरस महामारी को देखते हुए बेल्जियम फुटबॉल लीग ने सुझाव दिया है कि मौजूदा स्थिति को देखते हुए सत्र जल्दी खत्म कर दिया जाए। इसी के साथ उन्होंने विजेता का फैसला करने को भी कहा है। बेल्जियम फुटबॉल लीग ने कहा है कि वर्तमान अंकतालिका को अंतिम माना जाए और जो टीम टॉप पर है उसे विजेता घोषित कर दिया जाए। अगर बेल्जियम फुटबॉल लीग के इस सुझाव पर अमल होता है तो  इस तरह का कदम उठाने वाली यह पहली यूरोपीय लीग होगी।

इस फैसले पर मुहर 15 अप्रैल को आमसभा में लगाई जायेगी। इसके मायने है कि क्लब ब्रूजे चैम्पियन होगा जिसके दूसरे स्थान पर काबिज जेंट से 15 अंक अधिक हैं।

बेल्जियम में कोरोना वायरस के 15348 मामले सामने आये हैं और एक हजार से अधिक लोग मारे जा चुके हैं। वहां भी राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन प्रभावी है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X