Saturday, April 20, 2024
Advertisement

फुटबॉल करियर के 750 गोल पूरे करने के बाद रोनाल्डो ने बताया अगला टारगेट

स्टार फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के करियर के 750वें गोल की मदद से इटली के क्लब जुवेंतस ने चैम्पियंस लीग में डायनामो कीव को 3-0 से हरा दिया।

IANS Reported by: IANS
Published on: December 03, 2020 11:57 IST
Cristiano Ronaldo- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Cristiano Ronaldo

तुरीन| स्टार फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के करियर के 750वें गोल की मदद से इटली के क्लब जुवेंतस ने चैम्पियंस लीग में डायनामो कीव को 3-0 से हरा दिया। एलियांज स्टेडियम में बुधवार रात को खेले गए मैच में जुवेंतस के लिए पहला गोल पहले हाफ में फेडेरिको चिएसा ने किया। इसके बाद रोनाल्डो और मोराटा ने गोल दागे।

रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा, "750 गोल, 750 खुशी के पल, प्रशंसकों के चेहरे पर 750 मुस्कुराहटें। सभी खिलाड़ियों और प्रशिक्षकों का मुझे यहां तक पहुंचाने में मदद करने के लिए शुक्रिया। मेरे सभी विपक्षियों का शुक्रिया जिन्होंने मुझे कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया।"

उन्होंने लिखा, "अगली मंजिल 800।"

AUS v IND : स्मिथ का बड़ा खुलासा, बताया किस तरकीब से हासिल की फॉर्म

35 साल के रोनाल्डो ने स्पेनिश क्लब रियाल मेड्रिड के लिए 450, इंग्लैंड के फुटबाल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए 118, अपने देश पुर्तगाल के लिए 102, और 75 गोल जुवेंतस और पांच गोल स्पोटिर्ंग के लिए किए हैं।

IND vs AUS, 1st T20 : बाबर आजम को पछाड़ने के साथ कोहली के पास इन रिकॉर्ड को तोड़ने का मौका 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement