Saturday, May 04, 2024
Advertisement

जुवेंटस छोड़ने की अफवाह पर भड़के रोनाल्डो, गलत खबर फैलाने वालों को दी चेतावनी

रोनाल्डो के बारे में बार-बार कहा जा रहा था कि वे रियाल मेड्रिड, मैनचेस्टर सिटी और मैनचेस्टर युनाइटेड में लौटेंगे लेकिन इनमें से किसी भी क्लब ने इसकी पुष्टि नहीं की थी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 18, 2021 10:11 IST
Cristiano Ronaldo Warns The People Who Are Spreading...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@CRISTIANO Cristiano Ronaldo Warns The People Who Are Spreading Rumours About His Transfer

जुवेंटस के स्टार फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने रियाल मेड्रिड से दोबारा जुड़ने की अफवाह पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। आपको बता दें कि 9 साल के लिए रोनाल्डो रियाल मेड्रिड का हिस्सा थे और उन्होंने इस क्लब के लिए हर ट्रॉफी जिती है। इसमें यूईएफए चैंपियन्स लीग के चार टाइटल्स भी शामिल हैं।

गौरतलब है कि रोनाल्डो ने कहा है कि वो हमेशा उन पलों को याद करते हैं जब वे सैंटियागो बेर्नाबेउ और रियाल के लिए खेलते थे। रियाल के फैंस अभी भी उनसे उतना ही प्यार करते हैं।

रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम के जरिए पोस्ट लिखा, “रियाल मेड्रिड में मेरी कहानी लिखी जा चुकी है। रिकॉर्ड हो चुकी है। शब्दों में और अंकों में, ट्रॉफी और खिताब में, रिकॉर्ड्स और सुर्खियों में। बेर्नाबेउ स्टेडियम में म्यूजियम भी है और क्लब के हर फैन के दिमाग में भी है। और इन सबके अलावा जो मैंने हासिल किया है वो है गहरा प्यार और इज्जत।”

आपको बता दें कि रोनाल्डो के बारे में बार-बार कहा जा रहा था कि वे रियाल मेड्रिड, मैनचेस्टर सिटी और मैनचेस्टर युनाइटेड में लौटेंगे लेकिन इनमें से किसी भी क्लब ने इसकी पुष्टि नहीं की थी।

 T20 World Cup: भारत नहीं खेलेगा शारजाह में एक भी मैच, ICC से इंडियन फैंस नाराज

रोनाल्डो ने कहा, “जो भी मुझे जानता है, उसे पता है कि मैं अपने काम को लेकर कितना फोकस हूं। बातें कम और काम ज्यादा, करियर की शुरुआत से ही मेरा ये मोटो रहा है। मैं चुप्पी तोड़ रहा हूं और बोल रहा हूं कि मैं किसी को भी अपने नाम से खेलने की अनुमति नहीं दूंगा। मैं अपने करियर और काम पर फोकस कर रहा हूं और हर चुनौती के लिए तैयार हूं। कुछ और? बाकी कुछ और सब बाते हैं।”

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement