1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. सिनसिनाटी ओपन के तीसरे राउंड में पहुंचे डेनियल मेदवेदेव

सिनसिनाटी ओपन के तीसरे राउंड में पहुंचे डेनियल मेदवेदेव

रूसी स्टार ने अपने पिछले 18 मैचों में से 16 में जीत हासिल की है। इसकी शुरुआत जून में जीते गए एक ग्रास-कोर्ट टूर्नामेंट मल्लोर्का चैंपियनशिप से हुई थी।

IANS IANS
Published on: August 19, 2021 10:22 IST
Daniil Medvedev, Cincinnati Open, Tennis, sports - India TV Hindi
Image Source : GETTY Daniil Medvedev

दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी रूस के डेनियल मेदवेदेव सिनसिनाटी मास्टर्स एटीपी टूर्नामेंट के तीसरे दौर में पहुंच गए हैं। मेदवेदेव ने दूसरे दौर में अमेरिका के मैकेंजी मैकडोनाल्ड को सीधे सेटों में हराया। ग्रीस के दूसरे वरीय स्टेफानोस सितसिपास ने भी अमेरिका के सेबेस्टियन कोर्डा को 7-6(5), 6-3 से हराकर जीत का सफर जारी रखा है।

रविवार को टोरंटो में अपना चौथा एटीपी मास्टर्स 1000 खिताब जीतने वाले मेदवेदेव ने बुधवार को दूसरे दौर के मुकाबले में वाइल्डकार्ड मैकडॉनल्ड्स के खिलाफ 6-2, 6-2 से जीत दर्ज की।

यह भी पढ़ें- US Open 2021: गत चैंपियन का टूटा टाइटल डिफेंड करने का सपना, नाम लिया वापस

रूसी स्टार ने अपने पिछले 18 मैचों में से 16 में जीत हासिल की है। इसकी शुरुआत जून में जीते गए एक ग्रास-कोर्ट टूर्नामेंट मल्लोर्का चैंपियनशिप से हुई थी।

एटीपी टूर वेबसाइट की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि मैकेंजी के खिलाफ सर्विस पर उनका दबदबा रहा, उन्होंने अपने पहले सर्व के 96 प्रतिशत अंक जीते।

सिनसिनाटी मेदवेदेव के लिए विशेष महत्व रखता है क्योंकि उसने 2019 में यहां अपना पहला एटीपी मास्टर्स 1000 खिताब जीता था।

शीर्ष वरीयता प्राप्त अगले दौर में विश्व के नंबर-3 ग्रिगोर दिमित्रोव के खिलाफ खेलेंगे, जिनके खिलाफ वह एटीपी टूर पर 2-1 हेड2हेड का आंकड़ा रखते हैं। दोनों 2019 यूएस ओपन के सेमीफाइनल में भी खेले, जहां मेदवेदेव ने सीधे सेटों में जीत हासिल की।

यह भी पढ़ें- IND vs ENG : इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट के लिए किया टीम का ऐलान, इन तीन खिलाड़ियों को किया बाहर

बुधवार को खेले गए अन्य मैचों में, स्थानीय खिलाड़ी जॉन इस्नर ने 11वीं वरीयता प्राप्त जननिक सिनर को 5-7, 7-6(4), 6-4 से हराया जबकि कनाडाई फेलिक्स ऑगर-अलियासिम ने लगभग तीन घंटे में रूस के करेन खाचानोव को 6-7(5), 6-3, 6-4 से हराया।

इसी तरह अर्जेंटीना के डिएगो श्वाट्र्जमैन ने अमेरिका के फ्रांसेस टियाफो को 6-1, 4-6, 6-4 से हराया, जबकि जर्मनी के अलेक्जेंडर ज्वेरेव ने दक्षिण अफ्रीका के लॉयड हैरिस को 7-6 (3), 6-2 से हराया।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
Modi Us Visit 2021