1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. जापान ओलंपिक समिति के उप प्रमुख पाए गए कोविड-19 पॉजिटिव, कुछ दिनों पहले की थी ओलंपिक प्रमुख से मुलाकात

जापान ओलंपिक समिति के उप प्रमुख पाए गए कोविड-19 पॉजिटिव, कुछ दिनों पहले की थी ओलंपिक प्रमुख से मुलाकात

मोरी और जेओसी के उप प्रमुख कोज़ो तशिमा रग्बी विश्व कप के संबंध में 10 मार्च बोर्ड बैठक में भाग लिया था। तशिमा को इस सप्ताह मंगलवार को वायरस से पॉजीटिव पाया गाय।  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: March 19, 2020 10:08 IST
Deputy head of Japan Olympic Committee Found Covid-19 positive met Olympic chief a few days ago- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Deputy head of Japan Olympic Committee Found Covid-19 positive met Olympic chief a few days ago

कोरोना वायरस को देखते हुए टोक्यो ओलंपिक के आयोजन पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। इसी बीच अब खबर आ रही है कि 10 मार्च को ओलंपिक प्रमुख योशीरो मोरी जिस जापानी ओलंपिक समिति (JOC) के उप प्रमुख के साथ मुलाकात की थी वो अब कोरोना वायरस पॉजीटिव पाए गए हैं।

मोरी के ऑफिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को इस बात की जानकारी देते हुए कहा मोरी को वायरस के लिए परीक्षण नहीं किया गया है क्योंकि वह परीक्षण आवश्यकताओं के अधीन नहीं थे और उनमें वायरस के कोई लक्षण नहीं पए गए हैं।

मोरी और जेओसी के उप प्रमुख कोज़ो तशिमा रग्बी विश्व कप के संबंध में 10 मार्च बोर्ड बैठक में भाग लिया था। तशिमा को इस सप्ताह मंगलवार को वायरस से पॉजीटिव पाया गाय।

रग्बी विश्व कप आयोजन समिति के प्रवक्ता जून कुसुमोटो के अनुसार बैठक में, लगभग 60 लोग एक कमरे में थे और ताशीमा से लगभग 10 मीटर की दूरी पर मोशी बैठे थे।

उल्लेखनीय है, कोरोना वायरस को देखते हुए संदेह बढ़ता जा रहा है कि ओलंपिक इस महामारी के कारण आगे बढ़ सकता है लेकिन टोक्यो खेलों और जापान सरकार के अधिकारियों ने कहा है कि यह कार्यक्रम निर्धारित समय पर होगा और इसे बंद दरवाजों के पीछे यानी बिना दर्शकों की मौजूदगी में आयोजित नहीं किया जाएगा।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X