1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. टोक्यो ओलंपिक स्थगित होने से निराश और खुश दोनों हैं दिग्गज धावक मोहम्मद फराह

टोक्यो ओलंपिक स्थगित होने से निराश और खुश दोनों हैं दिग्गज धावक मोहम्मद फराह

दिग्गज धावक मोहम्मद फराह ने कहा है कि टोक्यो ओलंपिक के एक साल तक के लिए स्थगित होने से उन्हें निराशा और खुशी दोनों है।

IANS IANS
Updated on: April 03, 2020 23:04 IST
टोक्यो ओलंपिक स्थगित...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES टोक्यो ओलंपिक स्थगित होने से निराश और खुश दोनों हैं दिग्गज धावक मोहम्मद फराह 

लंदन| दिग्गज धावक मोहम्मद फराह ने कहा है कि टोक्यो ओलंपिक के एक साल तक के लिए स्थगित होने से उन्हें निराशा और खुशी दोनों है। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया में कोरोनावायरस की स्थिति को देखते हुए यह सही फैसला लिया गया है। फराह ने टॉकस्पोर्ट रेडियो से शुक्रवार को कहा, "ओलंपिक अंतिम चीज है, जो रद्द हुई है। निश्चित रूप से इसके रद्द होने से मुझे निराशा हुई, निश्चित ही मुझे इससे खुशी भी हुई।"

उन्होंने कहा, "इससे हम बेहद खराब स्थिति में हो सकते हैं। अभी कोई दौड़ नहीं है जिसके माध्यम एथलीट खुद को परख नहीं सकते। रेस शुरू होने से पहले मुझे छह, सात, आठ रेस यह जानने में ही लग जाता है कि मैं किस स्थिति में हूं।" फराह ने साथ ही कहा, " इससे हमें अपनी तैयारियों के लिए एक और साल मिला है। फिलहाल, इसके बारे में कोई भी नहीं सोच रहा है। मैं अभी भी हर दिन दौड़ रहा हूं और इस संकट से निकलने की कोशिश कर रहा हूं।"

उन्होंने कहा, "यह सिर्फ खेल को नहीं बल्कि यह हमारे द्वारा की जाने वाली हर चीज को प्रभावित कर रहा है। यह सभी के लिए एक कठिन स्थिति है, खासकर वृद्ध लोगों के लिए क्योंकि वे इसससे अधिक असुरक्षित है।" धावक ने कहा, " हमें बस एक साथ रहना है और मजबूत रहना है। इससे ही हम इस संकट से बाहर निकल सकते हैं।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X