Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मुंबई सिटी एफसी ने इंग्लैंड के स्ट्राइकर एडम ली फोंड्रे को टीम से जोड़ा

इंग्लैंड के 33 साल के इस अनुभवी स्ट्राइकर के 2020-2021 सत्र के लिए टीम का हिस्सा बनने से मुंबई सिटी एफसी का आक्रमण काफी मजबूत होगा।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: October 19, 2020 15:51 IST
Mumbai City FC- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @MUMBAICITYFC Mumbai City FC

मुंबई| इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) टीम मुंबई सिटी एफसी ने ए-लीग (ऑस्ट्रेलियाई लीग) टीम सिडनी एफसी के फुटबॉल खिलाड़ी एडम ली फोंड्रे को लोन पर एक सत्र के लिए टीम से जोड़ने की सोमवार को घोषणा की। इंग्लैंड के 33 साल के इस अनुभवी स्ट्राइकर के 2020-2021 सत्र के लिए टीम का हिस्सा बनने से मुंबई सिटी एफसी का आक्रमण काफी मजबूत होगा।

यहां जारी मीडिया विज्ञप्ति के मुताबिक ली फोंड्रे ने कहा, ‘‘ मेरी फुटबॉल यात्रा में यह एक नया रोमांच है।

आईएसएल इस समय दुनिया में सबसे तेजी से विकसित होने वाली लीग प्रतियोगिताओं में से एक है। मुंबई सिटी न केवल भारत में, बल्कि एशिया में एक अग्रणी क्लब बनने की महत्वाकांक्षा रखता है।’’ ली फोंड्रे ने इंग्लैंड के घरेलू फुटबॉल के 14 सत्र में 532 मैच में 183 गोल किये है।

ये भी पढ़ें - MI vs KXIP : किंग्स इलेवन पंजाब को हराकर जीत की डबल हैट्रिक लगाना चाहेगी मुंबई इंडियंस

वह 2018 में ए लीग टीम सिडनी एफसी से जुड़े और टीम को दो बार चैम्पियन बनाने में अहम भूमिका निभाई। ऑट्रेलिया की लीग फुटबॉल में उन्होंने 67 मैचों में 45 गोल किये हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement