Friday, March 29, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रिया से हो सकती है एफ-1 सीजन की शुरुआत

फ्रांस की रेस को स्थगित करने के बाद फॉर्मूला-1 के मुखिया चेज कैरी ने कहा है कि वह जुलाई में आस्ट्रिया में सीजन की शुरुआत करना चाहते हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 28, 2020 8:54 IST
ऑस्ट्रिया से हो सकती...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES ऑस्ट्रिया से हो सकती है एफ-1 सीजन की शुरुआत

लंदन| फ्रांस की रेस को स्थगित करने के बाद फॉर्मूला-1 के मुखिया चेज कैरी ने कहा है कि वह जुलाई में आस्ट्रिया में सीजन की शुरुआत करना चाहते हैं। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, कैरी ने कहा, "हमें इस ग्रीष्मकाल में अपनी रणनीति के आगे बढ़ने का भरोसा है।"

उन्होंने कहा कि पहली रेस तीन से पांच जुलाई के बीच हो सकती है। उन्होंने कहा, "सितंबर, अक्टूबर, नवंबर में हम यूरोशिया, एशिया और अमेरिका में रेस देखेंगे। दिसंबर में गल्फ में बहरीन में सीजन खत्म करेंगे इससे पहले अबु धाबी में फाइनल होगा। हम अपना अंतिम कैलेंडर जल्दी से जल्दी जारी करेंगे।"

उन्होंने कहा, "हमें उम्मीद है कि शुरुआती रेसें बिना दर्शकों के होंगी लेकिन साथ ही हमें यह भी उम्मीद है कि जैसे ही हम आगे बढ़ेंगे दर्शक आएंगे। हमें काफी चीजों पर काम करना है। सभी का स्वास्थ और सुरक्षा हमारी प्राथमिकता होगी और हम तभी आगे जाएंगे जब हमारे पास दोनों तरह के मुद्दों को सुलझाने की भरोसेमंद रणनीति होगी।" इसी बीच हालांकि फ्रेंच फॉर्मूला-1 ग्रां प्री को रद्द कर दिया गया है। यह रेस 28 जून को ले कास्टेलेट में होनी थी। आयोजकों ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement