Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

फुटबॉल : रोनाल्डिन्हो की याचिका खारिज, अगले आदेश तक जेल में ही रहेंगे

39 वर्षीय रोनाल्डिन्हो और 49 साल के उनके भाई एसिस को बुधवार को असुसियोन में उस समय गिरफ्तार कर लिया गया, जब वे कथिततौर पर जाली पासपोर्ट के साथ पराग्वे में घुसे थे।

IANS Reported by: IANS
Published on: March 09, 2020 6:19 IST
Ronaldinhos petition dismissed, will remain in jail till further order- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Ronaldinhos petition dismissed, will remain in jail till further order

असुसियोन। जाली पासपोर्ट के साथ पराग्वे में प्रवेश करने के बाद गिरफ्तार किए गए ब्राजील के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो और उनके भाई रोबटरे एसिस के घर में नजरबंद करने की याचिका खारिज कर दी गई है। उनकी इस याचिका के खारिज होने के बाद रोनाल्डिन्हो और उनके भाई को लगातार दूसरी रात भी जेल में ही बिताना पड़ा। 39 वर्षीय रोनाल्डिन्हो और 49 साल के उनके भाई एसिस को बुधवार को असुसियोन में उस समय गिरफ्तार कर लिया गया, जब वे कथिततौर पर जाली पासपोर्ट के साथ पराग्वे में घुसे थे।

असुसियोन के एक लक्जरी होटल में करीब 24 घंटे से भी अधिक समय तक पुलिस की निगरानी में रहने के बाद शुक्रवार को दोनों भाईयों को एक अन्य कैदी के साथ पुलिस सैल में भेज दिया गया।

इसके बाद शनिवार को दोनों भाईयों को कोर्ट के समक्ष सुनवाई के लिए पेश किया गया, जहां क्लाारा रुइज डियाज जज ने पुलिस की जांच जारी होने तक उन्हें जेल में ही रखने का आदेश दिया।

स्थानीय मीडिया के अनुसार, जज ने अपने फैसने में कहा कि उनके द्वारा किया गया अपराध पराग्वे राज्य के खिलाफ एक गंभीर अपराध है।

रोनाल्डिन्हो के वकील ने कहा कि वह आगे इस पर दोबारा अपील करेंगे।

दोनों भाई बुधवार को ही पराग्वे पहुंचे थे। ये यहां एक चिल्ड्रेन चैरिटी कैम्पेन में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस दौरान रोनाल्डिन्हो को अपने करियर पर आधारित किताब का भी प्रचार करना था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement