1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. कोरोना की वजह से दर्शकों के बगैर खेला जाएगा जर्मन कप का फाइनल

कोरोना की वजह से दर्शकों के बगैर खेला जाएगा जर्मन कप का फाइनल

जर्मनी फुटबाल महासंघ (डीएफबी) ने पुष्टि की है कि उसका घरेलू कप जर्मन कप 13 मई को बर्लिन में बिना दर्शकों के ही खेला जाएगा।

IANS IANS
Published on: April 23, 2021 16:19 IST
कोरोना की वजह से...- India TV Hindi
Image Source : GETTY कोरोना की वजह से दर्शकों के बगैर खेला जाएगा जर्मन कप का फाइनल

बर्लिन| जर्मनी फुटबाल महासंघ (डीएफबी) ने पुष्टि की है कि उसका घरेलू कप जर्मन कप 13 मई को बर्लिन में बिना दर्शकों के ही खेला जाएगा। डीबीएफ ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। कोरोना वायरस महामारी के कारण बिना दर्शको के होने वाला यह फाइनल मैच ओलंपिक स्टेडियम में खेला जाएगा।

IPL 2021 : पडिक्कल का बड़ा बयान, कहा- मेरे लिए शतक से ज्यादा टीम का जीतना जरूरी

डीबीएफ ने कहा, " बर्लिन में मौजूदा मान्य नियमों के कारण, 9 मई तक दर्शकों के प्रवेश के लिए आवेदन संभव नहीं है।" जर्मनी के राष्ट्रपति फ्रैंक-वाल्टर स्टाइनमीयर ने गुरुवार को कानून में राष्ट्रीय आपातकालीन पर हस्ताक्षर किया, जो कि संघीय सरकार को कोरोनावायरस संक्रमण को रोकने के लिए अतिरिक्त शक्तियां प्रदान करती है।

जर्मनी इस समय संक्रमण की तीसरी लहर का सामना कर रहा है। महामारी के बाद से जर्मनी में सभी फुटबॉल मैच बिना दर्शकों के ही खेले गए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X