Thursday, April 25, 2024
Advertisement

जर्मन लीग : टॉप पर पहुंची लेइपेजिग जबकि शाल्के को नहीं मिली जीत

21वें मिनट में लेइपेजिग के पास गोल करने का शानदार मौका था। यहां उसे पेनाल्टी मिली थी जिसे फोर्सबर्ग गोल में नहीं बदल सके। पहला हाफ गोलरहित रहा।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 03, 2021 15:01 IST
leipzig- India TV Hindi
Image Source : GETTY leipzig Team

बर्लिन| लेइपेजिक ने स्टटगार्ट को 1-0 से मात दे जर्मन फुटबॉल लीग तालिका में पहला स्थान हासिल कर लिया है। वहीं हेरथा बर्लिन ने शाल्के को 3-0 से हरा उसे एक और मैच में जीत से महरूम रखा। श्लाके 30 मैचों से एक भी जीत हासिल नहीं कर पाई है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, शनिवार को लेइपेजिग ने शुरुआत से मैच पर अपना दबदबा बनाए रखा। तीसरे मिनट में लेइपेजिग ने हमला कर स्टटगार्ट के गोलकीपर ग्रेगरो कोबेल की परीक्षा ली।

21वें मिनट में लेइपेजिग के पास गोल करने का शानदार मौका था। यहां उसे पेनाल्टी मिली थी जिसे फोर्सबर्ग गोल में नहीं बदल सके। पहला हाफ गोलरहित रहा।

दूसरे हाफ में लेइपेजिग ने अपना आक्रामक खेल जारी रखा और आखिरकार 67वें मिनट में वह गोल करने में सफल रही। उसके लिए यह गोल दानी ओल्मो ने किया।

इस परिणाम के साथ लेइपेजिग अंकतालिका में शीर्ष स्थान पर पहुंच गई है जबकि स्टुटगार्ट 11वें स्थान पर खिसक गई है।

ये भी पढ़े - Ind vs Aus : सिडनी टेस्ट में अगर एक छक्का जड़ते हैं रोहित शर्मा तो बना देंगे ये वर्ल्ड रिकॉर्ड 

वहीं नए मुख्य कोच क्रिस्टियन ग्रोस के आने के बाद भी शाल्के जीत की राह पर नहीं लौट सकी। बर्लिन ने उसे एक तरफा मात दी। बर्लिन के लिए माटेयो गुवेनडोजी, जॉन कोरडोबा और क्रिस्जटॉफ पाटेक ने गोल किए।

शाल्के अंकतालिका में आखिरी स्थान पर है। बर्लिन की यह इस सीजन की चौथी जीत थी। वह 12वें स्थान पर आ गई है।

ये भी पढ़ें - 'डीआरएस से अंपायर्स कॉल को हटा देना चाहिए', पूर्व अंपायर ने इस वजह से कही ये बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement