Saturday, April 20, 2024
Advertisement

राफेल वराने के शानदार खेल से रियाल मैड्रिड ने हुएस्का को 2-1 से हराया

राफेल वराने ने दो गोल दागकर रीयाल मैड्रिड को स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में अंतिम स्थान पर काबिज हुएस्का पर 2-1 से शानदार जीत दिलायी। पहला हाफ गोलरहित छूटने के बाद झावी गलान ने 48वें मिनट में हुएस्का को आगे कर दिया। 

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: February 07, 2021 11:24 IST
Zinedine Zidane, real madrid, Raphael Varane, huesca, Football- India TV Hindi
Image Source : AP Real Madrid vs Huesca

सर्गियो रामोस चोटिल होने के बावजूद राफेल वराने ने दो गोल दागकर रीयाल मैड्रिड को स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में अंतिम स्थान पर काबिज हुएस्का पर 2-1 से शानदार जीत दिलायी। पहला हाफ गोलरहित छूटने के बाद झावी गलान ने 48वें मिनट में हुएस्का को आगे कर दिया। 

इसके बाद वराने का जादू चला तथा उन्होंने 54 और 84वें मिनट में गोल करके अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की। रामोस ने इससे पहले शनिवार को अपने बायें घुटने का आपरेशन करवाया जिसके कारण उन्हें छह सप्ताह तक बाहर रहना पड़ सकता है। 

यह भी पढ़ें- On This Day : ताश के पत्तों की तरह बिखर गई थी पाकिस्तानी टीम, कुंबले ने रचा था इतिहास

इस जीत से रीयाल मैड्रिड अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गया है। उसके 21 मैचों में 43 अंक हैं और वह एटलेटिको मैड्रिड (21 मैचों में 50 अंक) से अभी सात अंक पीछे है। 

रीयाल मैड्रिड अभी सेविला से एक अंक आगे है। सेविला ने एक अन्य मैच में गेटाफे को 3-0 से पराजित किया। बार्सिलोना 20 मैचों में 40 अंक लेकर चौथे स्थान पर है। सेविला ने मुनीर अल हदादी, यूसुफ इन नेसरी और पापू गोमेज के दूसरे हाफ में किये गये गोल से गेटाफे पर आसान जीत दर्ज की। 

अन्य मैचों में एल्ची ने दो गोल से पिछड़ने के बाद वापसी करके पांचवें स्थान पर काबिज विल्लारीयाल को 2-2 से ड्रा पर रोका। ग्रेनाडा और लेवांटे का मैच भी 2-2 से बराबरी पर छूटा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement