1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. इंग्लैंड की शीर्ष चार फुटबॉल लीगों के आधे क्लबों पर छाए वित्तीय संकट के बादल

इंग्लैंड की शीर्ष चार फुटबॉल लीगों के आधे क्लबों पर छाए वित्तीय संकट के बादल

इंग्लैंड की शीर्ष चार फुटबॉल लीगों के तकरीबन आधे क्लब अपनी वित्तीय स्थिति को लेकर चिंतित हैं। इनमें से 43 प्रतिशत ने कहा है कि बीते 12 महीनों में बाहरी निवेशकों ने उन्हें प्रस्ताव रखा है।

IANS IANS
Published on: September 14, 2020 18:26 IST
Half of England's top four football leagues are under cloud over financial crisis- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Half of England's top four football leagues are under cloud over financial crisis

लंदन। इंग्लैंड की शीर्ष चार फुटबॉल लीगों के तकरीबन आधे क्लब अपनी वित्तीय स्थिति को लेकर चिंतित हैं। इनमें से 43 प्रतिशत ने कहा है कि बीते 12 महीनों में बाहरी निवेशकों ने उन्हें प्रस्ताव रखा है। एकाउंटैंसी एंड बिजनेस एडवाइजरी फर्म-बीडीओ की एक रिपोर्ट से यह बात सामने आई है।

बीडीओ के पेशेवर खेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष इयान क्लेडेन ने कहा है, "कई क्लब खातों को संभालने में परेशानी उठा रहे थे, लेकिन कोविड-19 ने ने समस्या को और बढ़ा दिया है।"

ये भी पढ़ें - शतरंज ओलंपियाड में टीम की अगुवाई करने पर बोले विदित गुजराती, ये शानदार अहसास था

उन्होंने कहा, "भविष्य को गिरवी रखने के बजाए उस बचाने के लिए ध्यान देना होगा और समस्या को लंबे समय के लिए बाहर करना होगा।"

उन्होंने कहा, "अगर मैच लंबे समय तक बिना दर्शकों के खेले जाएंगे, तो हम कई क्लबों को, खासकर निचली लीग के क्लबों को दिवालिया होते या किसी और द्वारा टेकओवर करते हुए देखेंगे।"

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X