Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

हॉकी इंडिया के पैनल में 126 नये अंपायर और तकनीकी अधिकारी शामिल

हॉकी इंडिया ने अपने पैनल में 126 नये अंपायर और तकनीकी अधिकारी शामिल किये हैं जो सब जूनियर और जूनियर वर्गों में होने वाले घरेलू टूर्नामेंटों में अपनी सेवाएं देने के पात्र होंगे।

Reported by: IANS
Published on: May 24, 2021 13:03 IST
हॉकी इंडिया के पैनल...- India TV Hindi
Image Source : HOCKEY INDIA हॉकी इंडिया के पैनल में 126 नये अंपायर और तकनीकी अधिकारी शामिल

नई दिल्ली। हॉकी इंडिया ने अपने पैनल में 126 नये अंपायर और तकनीकी अधिकारी शामिल किये हैं जो सब जूनियर और जूनियर वर्गों में होने वाले घरेलू टूर्नामेंटों में अपनी सेवाएं देने के पात्र होंगे। अंपायर और तकनीकी अधिकारियों (जजों) का चयन ​सितंबर 2020 से इस साल मार्च तक दो चरण की आनलाइन कार्यशालाओं के बाद किया गया।

इस सूची में कुल 60 जज (21 महिला और 39 पुरुष) तथा 66 अंपायर (16 महिला और 50 पुरुष) जोड़े गये हैं। चयनित उम्मीद्वार हाकी इंडिया से मान्यता प्राप्त सब जूनियर और जूनियर वर्ग के टूर्नामेंटों के लिये नियुक्ति के पात्र बन गये हैं। उनके पास एशियाई हॉकी महासंघ की वर्तमान आनलाइन शिक्षा कार्यशाला में हिस्सा लेने का मौका भी होगा।

इन 126 उम्मीद्वारों का चयन उन 227 प्रतिभागियों में से किया गया जिन्हें हॉकी इंडिया ने शुरुआती सूची में चुना था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement