Friday, April 19, 2024
Advertisement

सर्जियो पेरेज की जगह ब्रिटिश ग्रां प्री में भाग लेंगे हुल्केनबर्ग

इससे पहले पेरेज को कहा था कि हंगरी और ब्रिटेन में हुई रेस के बीच में मेक्सिको की यात्रा के दौरान इस वायरस से संक्रमित हुए होंगे। 

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: July 31, 2020 16:59 IST
Hulkenberg, , British, Sergio Perez, sports- India TV Hindi
Image Source : PTI Formula 

फार्मूला वन ड्राइवर सर्जियो पेरेज के कोविड-19 पॉजिटिव पाये जाने के बाद रविवार को ब्रिटिश ग्रांप्री उनकी जगह रेसिंग प्वाइंट टीम में अनुभवी निको हुल्केनबर्ग लेंगे। बत्तीस साल के हुल्केनबर्ग रेनो की टीम में अपनी जगह नहीं बना पाये थे। 

रेसिंग प्वाइंट के ‘टीम प्रिंसिपल’ ओटमार स्जाफनउर ने उन्हें रेस के लिए टीम में शामिल होने का प्रस्ताव दिया तो वह मना नहीं कर सके। एफवन के 177 रेस का अनुभव रखने वाले हुल्केनबर्ग ने शुक्रवार को कहा, ‘‘मैं एक अन्य रेसिंग ‘प्रोजेक्ट’ के लिए नूरबर्गरिंग जा रहा था तभी ओटमार का फोन आया। मेरे पास 24 घंटे से कम समय था लेकिन मुझे चुनौती पसंद हैं।’’ 

इससे पहले पेरेज को कहा था कि हंगरी और ब्रिटेन में हुई रेस के बीच में मेक्सिको की यात्रा के दौरान इस वायरस से संक्रमित हुए होंगे। पेरेज को गुरूवार को परीक्षण के नतीजे में खुद के संक्रमित होने का पता चला जिससे वह सिल्वरस्टोन में रविवार को होने वाली रेस का हिस्सा नहीं हो पायेंगे। 

इसके अलावा वह पृथकवास में रहने के कारण अगले हफ्ते इसी ट्रैक पर होने वाली एक अन्य रेस में भी शिरकत नहीं कर पायेंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement