Friday, March 29, 2024
Advertisement

पीएसजी से जुड़ने के बाद से ही मैं सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हूं : नेमार

ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार ने दावा किया कि 2017 में बार्सिलोना से पीएसजी में आने के बाद से ही वह सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हैं। पीएसजी के साथ अपने 200 मिलियन पाउंड के करार के बाद से ही नेमार का अपने क्लब के साथ अधिकतर समय चोटों और विवादों में रहा है।

IANS Edited by: IANS
Published on: August 05, 2020 19:23 IST
PSG, Neymar, sports, football- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Neymar

फ्रांस के फुटबॉल क्लब और फ्रेंच लीग-1 चैंपियन पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के फॉरवर्ड नेमार ने यूईएफए चैंपियंस लीग के शुरू होने पहले अपने प्रतिद्वंद्वियों को चेताया है। ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार ने दावा किया कि 2017 में बार्सिलोना से पीएसजी में आने के बाद से ही वह सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हैं। पीएसजी के साथ अपने 200 मिलियन पाउंड के करार के बाद से ही नेमार का अपने क्लब के साथ अधिकतर समय चोटों और विवादों में रहा है।

नेमार ने पीएसजी की आधिकारिक वेबसाइट पर कहा, " इन तीन वर्षों के दौरान मैंने बहुत ज्ञान हासिल किया है। मैं सुखद क्षणों और मुश्किलों से गुजरा हूं, खासकर तब जब चोटों ने मुझे खेलने की अनुमति नहीं दी।"

उन्होंने कहा, "अपनी टीम साथियों की मदद से मैं उनसे पार पा सका और इस बात पर ध्यान केंद्रित कर सका कि मेरे लिए क्या मायने रखता है। मैदान पर हमारा प्रदर्शन खिताब में तब्दील होता है।"

नेमार ने साथ ही कहा कि उनका और उनके क्लब का लक्ष्य चैंपियंस लीग के खिताबी सूखे को समाप्त करना है।

ब्राजील के फुटबॉलर ने कहा, " हमारे फैन्स, क्लब और सभी फैन्स हमारी टीम की लड़ाई को किसी भी गेम में देख सकते हैं। पेरिस, पहुंचने के बाद से ही मैं सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हूं। हमारी टीम एक परिवार की तरह है और हम चैंपियंस लीग का खिताब जीतना चाहते हैं। हम संघर्ष करेंगे क्योंकि हम इतने करीब कभी नहीं आए।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement