1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. सर्जियो रामोस ने लगाया अटकलों पर विराम, बोले- मैं रियल मेड्रिड में रिटायर होना चाहता हूं

सर्जियो रामोस ने लगाया अटकलों पर विराम, बोले- मैं रियल मेड्रिड में रिटायर होना चाहता हूं

कयास लगाए जा रहे थे कि रामोस पैसों के चलते चीन जाकर खेलना चाहते है।

IANS IANS
Published on: May 31, 2019 16:08 IST
सर्जियो रामोस ने लगाया अटकलों पर विराम, बोले- मैं रियल मेड्रिड में रिटायर होना चाहता हूं- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES सर्जियो रामोस ने लगाया अटकलों पर विराम, बोले- मैं रियल मेड्रिड में रिटायर होना चाहता हूं

मेड्रिड। स्पेनिश दिग्गज रियल मेड्रिड के स्टार डिफेंडर सर्जियो रामोस ने कहा कि वह आगामी सीजन में क्लब में ही रहेंगे। समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, कथित तौर पर 33 वर्षीय रामोस को चीन के एक क्लब से ऑफर आया था। रियल के साथ उनका अनुबंध 30 जून 2021 को समाप्त हो रहा है। रामोस ने गुरुवार को कहा, "मेरे भविष्य के बारे में बहुत अटकलें लगाई जा रही हैं और मैं क्लब के लिए अपनी प्रतिबद्धता को दोहराना चाहता हूं।"

रामोस ने कहा, "मेरा क्लब छोड़ने कोई इरादा नहीं है और मैं यहीं रिटायर होना चाहता हूं।" वह 2005 में रियल से जुड़े थे। फ्लोरेंटीनो पेरेज ने क्लब का अध्यक्ष बनने के बाद सबसे पहले रामोस को ही खरीदा था। रामोस ने कहा, "पेरेज के साथ मेरा रिश्ता पिता-पुत्र जैसा है और हां अन्य रिश्तों की तरह इसमें भी मेतभेद हो सकते हैं।"

कयास लगाए जा रहे थे कि रामोस पैसों के चलते चीन जाकर खेलना चाहते है। रामोस ने कहा, "हमने पैसों के बारे में बात नहीं की और मेरा मकसद इस मामले अध्यक्ष के साथ खुलकर बात करने का था। मेरे पास चीन से ऑफर था, लेकिन अभी अगर मैं उसे नहीं चाहता तो वह मेरे लिए बस एक विकल्प है। फिलहाल,रियल के साथ मेरा करार है और मैं अनुबंध के समाप्त होने तक यही रहना चाहता हूं।"

उन्होंने कहा, "मेरे बारे में बहुत सारी अटकलें लगाई जा रही थी और मैं इस मामले को साफ करना चाहता था।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X