1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले भारतीय टीम से दोबारा जुड़े अनिरूद्ध थापा

बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले भारतीय टीम से दोबारा जुड़े अनिरूद्ध थापा

कुछ दिन पहले कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए भारतीय मिडफील्डर अनिरूद्ध थापा रविवार को दोबारा भारतीय टीम से जुड़ गए।

Bhasha Bhasha
Published on: June 06, 2021 20:16 IST
anirudh thapa- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ANIRUDHTHAPA anirudh thapa

दोहा। कुछ दिन पहले कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए भारतीय मिडफील्डर अनिरूद्ध थापा रविवार को दोबारा भारतीय टीम से जुड़ गए। आयोजन समिति के डॉक्टरों ने बांग्लादेश के खिलाफ विश्व कप क्वालीफायर मुकाबले से पहले उन्हें टीम से जुड़े की स्वीकृति दी थी। तेइस साल के थापा तीन जून को कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे और तब से ही टीम होटल में अलग कमरे में पृथकवास पर थे।

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा, ‘‘स्थानीय आयोजन समिति की मेडिकल टीम ही सलाह पर तीन जून से अलग थलग रखे गए अनिरूद्ध थापा आगे के परीक्षणों के बाद टीम से दोबारा जुड़ गए हैं और उन पर नजर रखी जा रही है।’’

थापा विश्व कप और एशियाई कप के संयुक्त क्वालीफायर के गुरुवार को एशियाई चैंपियन कतर के खिलाफ हुए मुकाबले में नहीं खेल पाए थे। भारत यह मुकाबला 0-1 से हार गया था। इससे पहले एआईएफएफ के महासचिव कुशाल दास ने कहा था कि वायरस के लिए पॉजिटिव पाए जाने के बाद थापा को अलग थलग रखा गया है।

भारतीय टीम पहले ही विश्व कप में जगह बनाने की दौड़ से बाहर हो चुकी है लेकिन 2023 एशियाई कप के लिए क्वालीफाई करने का उसके पास अब भी मौका है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X