chunav manch delhi 2020
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. भारत के टेनिस खिलाड़ी प्रजनेश गुणेश्वरन बेंडिगो चैलेंजर से हुए बाहर

भारत के टेनिस खिलाड़ी प्रजनेश गुणेश्वरन बेंडिगो चैलेंजर से हुए बाहर

दुनिया के 122वें नंबर के खिलाड़ी प्रजनेश को एक लाख 62 हजार 480 डालर इनामी एटीपी चैलेंजर प्रतियोगिता में जापान के खिलाड़ी के खिलाफ 4-6 6-7 से हार झेलनी पड़ी।

Bhasha Bhasha
Published on: January 07, 2020 17:03 IST
Prajnesh Guneshwaran- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Prajnesh Guneshwaran

बेंडिगो (आस्ट्रेलिया)| प्रजनेश गुणेश्वरन मंगलवार को यहां जापान के टेरो डेनियल के खिलाफ कड़ी चुनौती पेश करने के बावजूद दूसरे दौर में हार के साथ बेंडिगो चैलेंजर टेनिस टूर्नामेंट से बाहर हो गए। 

दुनिया के 122वें नंबर के खिलाड़ी प्रजनेश को एक लाख 62 हजार 480 डालर इनामी एटीपी चैलेंजर प्रतियोगिता में जापान के खिलाड़ी के खिलाफ 4-6 6-7 से हार झेलनी पड़ी जिनकी रैंकिंग उनसे 16 स्थान बेहतर है। 

भारतीय खिलाड़ी एक घंटा और 30 मिनट चले मुकाबले के दौरान छह में से एक ही ब्रेक प्वाइंट का फायदा उठा पाया जबकि उन्होंने अपने खिलाफ आठ में से छह ब्रेक प्वाइंट बचाए। 

प्रजनेश ने पीटीआई से कहा, ‘‘यह करीबी मैच था और मुझे काफी मौके मिले लेकिन मैं इनका फायदा नहीं उठा पाया। मैंने काफी गलतियां की। मैं आक्रामक था और मैंने आक्रमण करने का प्रयास किया और यह आज के मैच का सकारात्मक पक्ष रहा।’’ 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

chunav manch
bigg-boss-13