Friday, April 19, 2024
Advertisement

रोहन बोपन्ना की हार के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ओपन में भारतीय चुनौती समाप्त

रोहन बोपन्ना और यूक्रेन की उनकी जोड़ीदार नादिया किचेनोक की गुरुवार को यहां क्वार्टर फाइनल में सीधे सेटों में हार के साथ ऑस्ट्रेलिया ओपन में भारतीय चुनौती समाप्त हो गई। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: January 30, 2020 15:03 IST
रोहन बोपन्ना की हार के...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES रोहन बोपन्ना की हार के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ओपन में भारतीय चुनौती समाप्त

मेलबर्न। रोहन बोपन्ना और यूक्रेन की उनकी जोड़ीदार नादिया किचेनोक की गुरुवार को यहां क्वार्टर फाइनल में सीधे सेटों में हार के साथ ऑस्ट्रेलिया ओपन में भारतीय चुनौती समाप्त हो गई। भारत और यूक्रेन की जोड़ी को 47 मिनट चले एकतरफा मुकाबले में निकोला मेकटिच और बारबोरा क्रेसिकोवा की पांचवी वरीय जोड़ी के खिलाफ 0-6 2-6 से शिकस्त झेलनी पड़ी।

बोपन्ना और किचेनोक की जोड़ी शुरू से ही जूझती दिखी और अपनी सर्विस बरकरार रखने में विफल रही। क्रोएशिया और चेक गणराज्य की जोड़ी ने शुरुआत से ही दबदबा बनाया और बिना कोई गेम गंवाए पहला सेट जीत लिया।

दूसरे सेट में बोपन्ना और किचेनोक ने पहले गेम में अपनी सर्विस बचाई लेकिन इस जोड़ी ने इसके बाद दो बार सर्विस गंवाई जिससे मेकटिच और बारबोरा की जोड़ी ने सेमीफाइनल में जगह बनाई। अंतिम बार ऑस्ट्रेलिया ओपन में खेल रहे भारत के अनुभवी लिएंडर पेस और उनकी जोड़ी येलेना ओस्टापेंको को भी मंगलवार को मिश्रित युगल के दूसरे दौर में हार का सामना करना पड़ा था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement