Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Indian Super League -7 : फातोर्दा में आज भिड़ेंगे बेंगलुरू और हैदराबाद एफसी

बेंगलुरु एफसी कोच कार्लेस कुआड्रार्ट के मार्गदर्शन में इस सीजन में अब तक केवल एक ही मैच खेली है, जिसमें उसे गोवा से 2-2 से ड्रॉ खेलना पड़ा था।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 28, 2020 10:10 IST
Indian Super League-7: Bengaluru and Hyderabad FC will clash in Fatorda today- India TV Hindi
Image Source : PTI Indian Super League-7: Bengaluru and Hyderabad FC will clash in Fatorda today

फातोर्दा। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में शनिवार को फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में बेंगलुरू एफसी का सामना हैदराबाद एफसी से होगा। बेंगलुरु एफसी कोच कार्लेस कुआड्रार्ट के मार्गदर्शन में इस सीजन में अब तक केवल एक ही मैच खेली है, जिसमें उसे गोवा से 2-2 से ड्रॉ खेलना पड़ा था।

लेकिन हैदराबाद एफसी पिछले सीजन के अपने आंकड़ों को बेहतर बनाने के करीब है और उसने इस सीजन में ओडिशा एफसी को हराकर टूर्नामेंट में अपने अभियान की विजयी शुरुआत की है।

ये भी पढ़ें - सीनियर हॉकी टीम में जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हूं : मनप्रीत कौर

हैदराबाद एफसी के कोच मैनुएल मारक्वेज रोका जानते हैं कि ओडिशा के खिलाफ उनकी 1-0 की जीत को जारी रखना महत्वपूर्ण है।

बेंगलुरु एफसी अपने पिछले मैच में गोवा के खिलाफ एक समय 0-2 से आगे थी, लेकिन इगोर एंगुलो ने गोवा के लिए तीन मिनट के अंदर दो गोल दागकर बेंगलुरु को अंक बांटने पर मजबूर कर दिया था। कोच कुआड्रार्ट चाहेंगे कि उनकी टीम जल्द से जल्द वापसी करे।

कुआड्रार्ट ने कहा कि उनकी टीम ने तैयारियों के लिए मिले छह दिन का पूरा फायदा उठाया है।

ये भी पढ़ें - केएल राहुल को नंबर 5 और इस खिलाड़ी को बतौर सलामी बल्लेबाज खिलाने की संजय मांजरेकर ने की वकालत

बेंगलुरु का हैदराबाद के खिलाफ पिछले दो मैच में रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है और उसने हैदराबाद के खिलाफ दो मैचों में केवल दो ही गोल किए हैं।

पूर्व चैम्पियन बेंगलुरु के लिए इस सीजन में अब तक चोट की कोई समस्या नहीं है जबकि हैदराबाद की ओर से फ्रांसिस्को सेंदाजा इस मैच में नहीं खेल पाएंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement