Friday, April 26, 2024
Advertisement

भारतीय महिला अंडर-17 फुटबॉल टीम ने रोमानिया को हराया

भारत के पास 28वें मिनट में गोल करने का मौका था, लेकिन निर्मला देवी गोलकीपर को भेद नहीं पाई।

IANS Reported by: IANS
Published on: February 19, 2020 23:15 IST
Football- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE Football

नई दिल्ली| भारतीय अंडर-17 महिला फुटबाल टीम ने तुर्की के तुर्कलर में बुधवार को खेले गए दूसरे दोस्ताना मैच में रोमानिया को 1-0 से हरा दिया। भारतीय टीम के लिए इस मैच में प्रियंग्का देवी ने 29वें मिनट में पेनाल्टी पर एकमात्र गोल किया। भारतीय अंडर-17 महिला फुटबाल टीम ने मुकाबल की शुरुआत से ही दबाव बनाने के शुरू कर दिए। पिछले मैच में भारत के लिए तीसरा गोल करने वाले सुमाति कुमारी 12वें मिनट गोल करने का प्रयास किया, लेकिन उनका यह शॉट ऑफसाइड चला गया।

इसके दो मिनट बाद सुनीता मुंडा का शॉट रोमानिया की गोलकीपर ने रोक लिया। भारत के पास 28वें मिनट में गोल करने का मौका था, लेकिन निर्मला देवी गोलकीपर को भेद नहीं पाई।

भारतीय टीम ने इसके एक मिनट बाद ही प्रियांगका द्वारा 12 गज की दूरी से किए गए गोल की मदद से मुकाबले में 1-0 की बढ़त बना ली। भारत ने इस बढ़त को हाफ टाइम तक कायम रखा।

भारतीय टीम ने दूसरे हाफ में भी अपना आक्रमण जारी रखा। इस बीच उसे 58वें और 70वें मिनट में गोल करने के मौके मिले टीम इसे भुना नहीं पाई और उसने एक गोल से मैच जीत लिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement