Friday, March 29, 2024
Advertisement

टेनिस के लिए आई बुरी खबर, कोरोना के कारण 20 अप्रैल तक सभी टूर्नामेंट स्थगित

अंतर्राष्ट्रीय टेनिस महासंघ (आईटीएफ) ने कोरोनावायरस के कारण अपने सभी टूर्नामेंट्स 20 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिए हैं।

IANS Reported by: IANS
Updated on: March 14, 2020 17:51 IST
टेनिस के लिए आई बुरी...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE टेनिस के लिए आई बुरी खबर, कोरोना के कारण 20 अप्रैल तक सभी टूर्नामेंट स्थगित

लंदन| अंतर्राष्ट्रीय टेनिस महासंघ (आईटीएफ) ने कोरोनावायरस के कारण अपने सभी टूर्नामेंट्स 20 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिए हैं। खेल संस्था ने यह फैसला बीमारी के लगातार बढ़ते प्रकोप के बाद मेडिकल स्टाफ, यातायात एवं सुरक्षा विशेषज्ञों से चर्चा करने के बाद लिया है। साथ ही अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय संस्थाओं से भी चर्चा की है।

जो टूर्नामेंट्स निलंबित किए गए हैं उनमें पुरुष और महिला आईटीएफ विश्व टेनिस टूर, आईटीएफ विश्व टेनिस टूर जूनियर्स, द यूएनआईक्यूएलक्यू व्हीलचेयर टेनिस टूर, आईटीएफ बीच टेनिस वर्ल्ड टूर और आईटीएफ सीनियर टूर शामिल हैं।

आईटीएफ ने कहा, "स्थिति को हर सप्ताह के बाद रिव्यू किया जाएगा लेकिन 20 अप्रैल तक आईटीएफ का कोई भी टूर्नामेंट नहीं खेला जाएगा।" आईटीएफ ने बयान में कहा, "हम अपने साझेदारों और हितधारकों, स्थानीय और राष्ट्रीय संघों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और इन टूर्नामेंट्स के लिए वैक्लिपक तारीख खोज रहे हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement