Friday, April 26, 2024
Advertisement

ISL-7 : बेंगलुरु एफसी का सामना करने उतरेगी मोहन बगान

एटीकेएमबी के कोच एंटोनियो हबास इस बात से अच्छी तरह से अवगत है कि उनकी टीम को अभी असली चुनौती का सामना करना बाकी है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: December 21, 2020 10:53 IST
Mohun Bagan- India TV Hindi
Image Source : ISL Mohun Bagan

फातोर्दा (गोवा)| हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में आज मौजूदा चैम्पियन एटीके मोहन बागान और बेंगलुरु एफसी का सामना आज यहां फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में होगा। जहां, एक तरफ एटीकेएमबी का आक्रमण और डिफेंस बेहद मजबूत दिख रहा है तो वहीं बेंगलुरु के आंकड़े भी खराब नहीं है और टीम इस सीजन में अब तक एक भी मैच नहीं हारी है।

ये आंकड़े बताते हैं कि दोनों टीमों के बीच होने वाला यह मुकाबला काफी प्रतिस्पर्धात्मक हो सकता है क्योंकि दोनों ही फिलहाल टॉप-4 में है।

एटीकेएमबी के कोच एंटोनियो हबास इस बात से अच्छी तरह से अवगत है कि उनकी टीम को अभी असली चुनौती का सामना करना बाकी है। लेकिन इसके बावजूद हबास को तीन अंक से कम कुछ मंजूर नहीं होगा।

हबास ने कहा, "मुझे लगता है कि सभी मैच जीतना असंभव है। टीमें काफी संतुलित है और सभी टीमों के लिए जीत की लय को बनाए रखना मुश्किल है। फुटबॉल में तीन अंक पाने का विचार अच्छा है। मैं ड्रॉ या हारने के बारे में नहीं सोच सकता।"

एटीकेएमबी के डिफेंडरों का लीग में अब तक सबसे ज्यादा टैकल (233) है।

यह भी पढ़ें- हाथ में हुए फ्रैक्चर के कारण ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर हुए मोहम्मद शमी : रिपोर्ट

दूसरी तरफ, बेंगलुरु के कोच कार्लोस कुआड्रॉर्ट मानते हैं कि उनकी टीम को अपना अजेयक्रम जारी रखने के लिए एटीके मोहन बागान के खिलाफ शारीरिक चुनौती का सामना करना पड़ेगा।

कुआड्रॉर्ट ने कहा, "उनके पास (एटीके मोहन बागान) एक ऐसी टीम है जिसमें बहुत अच्छे खिलाड़ी है। हम उनके बारे में जानते हैं। वे उच्च गति के साथ खेल रहे हैं। हमने एफसी गोवा के खिलाफ उनके खेल में देखा कि कैसे उनके खिलाड़ी एक कॉम्पैक्ट इकाई के रूप में खेलते हैं और काउंटर अटैक और ओपन प्ले से फायदा उठाने की कोशिश करते हैं।"

यह भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम को मिली हार के बावजूद कप्तान विराट कोहली की टेस्ट रैंकिंग में हुआ सुधार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement