1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. ISL -7 : एटीकेएमबी और केरला ब्लास्टर में होगी कड़ी टक्कर

ISL -7 : एटीकेएमबी और केरला ब्लास्टर में होगी कड़ी टक्कर

नॉर्थईस्ट युनाइटेड के खिलाफ अपने पिछले मैच में वह संघर्ष करती हुई दिखी, जहां उसे सीजन की तीसरी हार झेलनी पड़ी।

Bhasha Bhasha
Published on: January 31, 2021 11:33 IST
Kerala Blasters- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @INDSUPERLEAGUE Kerala Blasters

फातोर्दा (गोवा)| मौजूदा चैम्पियन एटीके मोहन बागान हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में अपने 13 मैचों के बाद भी 24 अंक लेकर तालिका में दूसरे नंबर पर काबिज है। हालांकि इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि टीम हाल के समय में अपनी बेस्ट फॉर्म में नहीं है। नॉर्थईस्ट युनाइटेड के खिलाफ अपने पिछले मैच में वह संघर्ष करती हुई दिखी, जहां उसे सीजन की तीसरी हार झेलनी पड़ी।

मौजूदा चैम्पियन एटीके मोहन बागान को रविवार को फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में केरला ब्लास्टर्स का सामना करना है, जहां उसकी कोशिश इस मैच को जीतकर टेबल टॉपर मुंबई सिटी एफसी के करीब पहुंचने का मौका होगा।

एटीके मोहन बागान ने पिछले चार मैचों में केवल एक जीता है जबकि दो हारे हैं। इन चार मैचों में कोच एंटोनियो हबास की टीम ने चार गोल खाए हैं। शुरुआती नौ मैचों में टीम ने केवल तीन गोल खाए थे। मौकों को नहीं भुनाने के कारण टीम को इसकी कीमत चुकानी पड़ी है।

एटीके मोहन बागान ने पिछले चार मैचों में केवल तीन ही गोल किए हैं। टीम ने इस सीजन में अब तक केवल 13 ही गोल किए हैं जोकि लीग में उसका तीसरा सबसे कम है। कोच हबास का मानना है कि हाल के परिणामों के बावजूद उनकी टीम सुधार कर रही है।

ये भी पढ़ें- IND vs ENG : श्रीलंका में हासिल की फॉर्म को भारत के खिलाफ भी जारी रखना चाहेंग माइलस्टोन मैन जो रूट

दूसरी तरफ, केरला ब्लास्टर्स पिछले पांच मैचों से अजेय चल रही है और वह अभी भी प्लेऑफ में पहुंचने की दावेदार है क्योंकि टीम चौथे स्थान पर पहुंचने से केवल चार ही अंक दूर है। दोनों टीम जब इस सीजन के उदघाटन मुकाबले में भिड़ी थी तो एटीकेएमबी ने जीत दर्ज की थी।

ये भी पढ़ें -  ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले ही राहुल द्रविड़ ने रहाणे को दिया था 'जीत का मंत्र', अब हुआ खुलासा

हालांकि, केरल के कोच किबु विकुना को लगता है कि उस मैच के परिणाम का असर इस मैच पर नहीं पड़ेगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X