Friday, March 29, 2024
Advertisement

ISL-7 : मुंबई के खिलाफ जीत हासिल कर विजयी क्रम जारी रखने उतरेगी हैदराबाद

मारक्वेज जानते हैं कि तीन अंक लेने के लिए उनके पास पर्याप्त क्षमता है। टीम के पास एरिडेन संताना है, जो पहले ही चार गोल दाग चुके हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: December 20, 2020 9:49 IST
Hyderabad FC- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/HYDERABAD FC Hyderabad FC

गोवा| हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में अब तक अजेय चल रही हैदराबाद एफसी आज (रविवार) तिलक मैदान पर टेबल टॉपर मुंबई सिटी एफसी के खिलाफ होने वाले अपने छठे मैच में अजेयक्रम जारी रखना चाहेगी। कोच मनोलो मारक्वेज की टीम हैदराबाद ने पिछले तीन मैचों में लगातार तीन ड्रॉ खेलने के बाद अपने पिछले मैच में ईस्ट बंगाल को मात देकर जीत दर्ज की थी। वहीं, मुंबई को अपने पिछले मैच में जमशेदपुर एफसी के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेलना पड़ा था।

मारक्वेज जानते हैं कि तीन अंक लेने के लिए उनके पास पर्याप्त क्षमता है। टीम के पास एरिडेन संताना है, जो पहले ही चार गोल दाग चुके हैं।

दूसरी तरफ, सर्जियो लोबेरा की मुंबई 13 अंकों के साथ टॉप पर कायम है। उसके और एटीके मोहन बागान के एक समान अंक है।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं मोहम्मद शमी

मुंबई अपने पिछले मैच में जमशेदपुर के खिलाफ 64 प्रतिशत बॉल पजेशन के बावजूद केवल चार शॉट ही टारगेट पर लगा पाई थी। हुगो बोउमस के नाम लीग में सबसे ज्यादा असिस्ट है और अगर वह फिट होकर लौटते हैं तो मुंबई की समस्या का हल हो सकता है।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : हार की टीस लिए भारी मन से स्वदेश लौटेंगे भारतीय कप्तान विराट कोहली

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement