Friday, April 26, 2024
Advertisement

ISL-7 : इतिहास रचने के करीब मुंबई सिटी, नॉर्थईस्ट युनाइटेड के खिलाफ होगी भिड़ंत

नॉर्थईस्ट के खिलाफ मुंबई अगर जीतती है या ड्रॉ भी खेलती है तो वह आईएसएल के इतिहास में सबसे लंबे समय तक अजेय रहने के एफसी गोवा के रिकॉर्ड को तोड़ देगी।

IANS Edited by: IANS
Published on: January 30, 2021 9:54 IST
ISL-7, Mumbai City, Northeast United, sports, football - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/MUMBAI CITY FC Mumbai City

मुंबई सिटी एफसी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में इतिहास रचने के करीब है। मुंबई सिटी आईएसएल के सातवें सीजन में पिछले 12 मैचों से अजेय चल रही है। इन 12 मैचों में से उसने नौ जीते हैं और तीन ड्रॉ खेले हैं। मुंबई सिटी इस समय 13 मैचों से 30 अंकों के साथ टॉप पर है। टीम को अब शनिवार को बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में नॉर्थईस्ट युनाइटेड के खिलाफ मुकाबले में उतरना है।

नॉर्थईस्ट के खिलाफ मुंबई अगर जीतती है या ड्रॉ भी खेलती है तो वह आईएसएल के इतिहास में सबसे लंबे समय तक अजेय रहने के एफसी गोवा के रिकॉर्ड को तोड़ देगी। गोवा के नाम 2015 से ही आईएसएल में सबसे ज्यादा मैचों में अजेय रहने का रिकॉर्ड है।

हालांकि मुंबई ने पिछले तीन मैचों में अंक गंवाए हैं। इन तीन मैचों में उसने केवल दो ही गोल किए हैं। टीम को अब नॉर्थईस्ट से भिड़ना है, जिसने पिछले दो मैचों में लगातार दो जीत दर्ज की है।

दूसरी तरफ, हाइलैंडर्स के नाम से मशहूर नॉर्थईस्ट ने अपने अंतरिम कोच खालिद जमील के मार्गदर्शन में दो मैचों में छह अंक लिए हैं। साथ ही उनका यह सातवां मैच है, जिसमें उसने अपना क्लीन शीट बरकरार रखा है। सहायक कोच एलिसन खारीसटिएव मुंबई के खतरों से अवगत है।

मुंबई का अटैक और डिफेंस दोनों अपनी चरमसीमा पर है। मुंबई ने इस सीजन में अब तक सबसे ज्यादा 19 गोल किए हैं और सबसे कम पांच गोल खाएं हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement