Friday, April 19, 2024
Advertisement

ISL-7 : चेन्नइयन की चुनौती को ध्वस्त करने उतरेगा मुम्बई

हाईलैंडर्स नाम से मशहूर नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी के हाथों अपने पहले मैच में मिली हार के बाद से स्पेनिश कोच सर्जियो लोबेरा की टीम ने स्टाइल में वापसी की और लगातार तीन मैच जीते।

IANS Edited by: IANS
Published on: December 09, 2020 9:29 IST
ISL-7, Mumbai, Chennai, Sports, Football, Football club - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES ISL 7

मुम्बई सिटी एफसी आज बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में दो बार के चैम्पियन चेन्नइयन एफसी से भिड़ेगी और उसका मकसद यह मैच जीतते हुए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन की अंक तालिका में टॉप स्पॉट बनाए रखना होगा। हाईलैंडर्स नाम से मशहूर नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी के हाथों अपने पहले मैच में मिली हार के बाद से स्पेनिश कोच सर्जियो लोबेरा की टीम ने स्टाइल में वापसी की और लगातार तीन मैच जीते।

सोमवार को जमशेदपुर एफसी के हाथों एटीके मोहन बागान की 1-0 से हार का मतलब यह है कि मुम्बई टॉप पर बना हुआ है और अब उसे शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत करने का अच्छा मौका मिल गया है।

यह भी पढ़ें- अपने पहले इंटरनेशनल दौरे के बाद टी नटराजन ने ट्वीट कर इस तरह जताया टीम इंडिया का आभार

मुम्बई सिटी एफसी ने सीजन की शुरुआत में कई अहम करार किए थे और अब उसे इसका फायदा मिलता दिख रहा है। मजबूत बेंच स्ट्रेंथ होने के कारण लोबेरा के पास खिलाड़ियों को रोटेट करने का मौका है।

मुम्बई का डिफेंस काफी मजबूत दिख रहा है और इसका सबूत यह है कि मुम्बई ने अब तक सिर्फ एक गोल खाया है और तीन क्लीन शीट हासिल करने में सफल रहा है।

यह भी पढ़ें- AUS vs IND : हार्दिक पंड्या ने टी नटराजन को बताया मैन ऑफ द सीरीज का असली हकदार

इस बीच, दो बार की चैम्पियन चेन्नइयन एफसी खुद को काफी ट्रिकी सिचुएशन में पा रही है। उसने जमशेदपुर पर 2-1 से जीत के साथ नए सीजन का आगाज किया था लेकिन उसके बाद दो मैचों में उसे जीत नहीं मिली। इन दो मैचों में वह गोल भी नहीं कर पाई।

कोच साबा लाजलो का अटैक अच्छा है लेकिन वह मौकों को भुना पाने में नाकाम रही है। अब वह मुम्बई के खिलाफ जीत के साथ लय में लौटना चाहेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement