1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. अपने पहले इंटरनेशनल दौरे के बाद टी नटराजन ने ट्वीट कर इस तरह जताया टीम इंडिया का आभार

अपने पहले इंटरनेशनल दौरे के बाद टी नटराजन ने ट्वीट कर इस तरह जताया टीम इंडिया का आभार

इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बेहतरीन गेंदबाजी के बाद नटराजन को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मौका दिया गया। यहां नटराजन को एक वनडे और तीन टी-20 मैच में खेलने का मौका मिला।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: December 09, 2020 8:51 IST
T Natrajan, India vs Australia, cricket, Sports,  - India TV Hindi
Image Source : GETTY T Natrajan

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम ने वनडे सीरीज में मिली हार के बाद धमाकेदार वापसी की है। टीम ने मेजबान ऑस्ट्रेलिया को टी-20 सीरीज में 2-1 से मात दी। भारतीय टीम के इस बेहतरीन प्रदर्शन में गेंदबाजों की भूमिका महत्वपूर्ण रही। खास तौर से भारत के लिए वनडे और टी-20 में अपना डेब्यू करने वाले टी- नटराजन ने गेंदबाजी में सबको प्रभावित किया है।

इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बेहतरीन गेंदबाजी के बाद नटराजन को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मौका दिया गया। यहां नटराजन को एक वनडे और तीन टी-20 मैच में खेलने का मौका मिला।

अपने पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में नटराजन ने दो विकेट हासिल किए। वहीं टी-20 में उन्होंने कुल 6 विकेट अपने नाम किया है।

यह भी पढ़ें- AUS vs IND : हार्दिक पंड्या ने टी नटराजन को बताया मैन ऑफ द सीरीज का असली हकदार

इस बेहतरीन प्रदर्शन के बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मिले टीम और खिलाड़ियों के समर्थन के बाद नटराजन ने ट्वीट कर शुक्रिया अदा किया। नटराजन ने ट्वीट कर लिखा, ''पिछले कुछ महीने मेरे लिए बेहतरीन रहा। मैंने टीम इंडिया के साथ अपना पहला दौरा किया और इस दौरान हमने टी-20 सीरीज में जीत दर्ज की। इस चैंपियन टीम के साथ खेलना मेरे लिए किसी सपने के पूरा होना जैसा रहा। मैं अपने टीम के सभी साथियों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने इस दौरे पर लगातर मेरा साथ दिया और मेरे सपोर्ट में रहे। आप सब क शुक्रिया।''

आपको बता दें कि आईपीएल में नटराजन ने हैदराबाद के लिए बेहतरीन खेल दिखाया था और अपनी सटीक लाइन लेंथ के साथ घातक यॉर्कर से बल्लेबाजों को खूब परेशान किया था। यही कारण उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम में मौका दिया गया।

वहीं वनडे और टी-20 सीरीज के बाद अब भारतीय टीम मेजबान ऑस्ट्रेलिया से चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भिड़ेगी।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15