Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अपने पहले इंटरनेशनल दौरे के बाद टी नटराजन ने ट्वीट कर इस तरह जताया टीम इंडिया का आभार

इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बेहतरीन गेंदबाजी के बाद नटराजन को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मौका दिया गया। यहां नटराजन को एक वनडे और तीन टी-20 मैच में खेलने का मौका मिला।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: December 09, 2020 8:51 IST
T Natrajan, India vs Australia, cricket, Sports,  - India TV Hindi
Image Source : GETTY T Natrajan

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम ने वनडे सीरीज में मिली हार के बाद धमाकेदार वापसी की है। टीम ने मेजबान ऑस्ट्रेलिया को टी-20 सीरीज में 2-1 से मात दी। भारतीय टीम के इस बेहतरीन प्रदर्शन में गेंदबाजों की भूमिका महत्वपूर्ण रही। खास तौर से भारत के लिए वनडे और टी-20 में अपना डेब्यू करने वाले टी- नटराजन ने गेंदबाजी में सबको प्रभावित किया है।

इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बेहतरीन गेंदबाजी के बाद नटराजन को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मौका दिया गया। यहां नटराजन को एक वनडे और तीन टी-20 मैच में खेलने का मौका मिला।

अपने पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में नटराजन ने दो विकेट हासिल किए। वहीं टी-20 में उन्होंने कुल 6 विकेट अपने नाम किया है।

यह भी पढ़ें- AUS vs IND : हार्दिक पंड्या ने टी नटराजन को बताया मैन ऑफ द सीरीज का असली हकदार

इस बेहतरीन प्रदर्शन के बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मिले टीम और खिलाड़ियों के समर्थन के बाद नटराजन ने ट्वीट कर शुक्रिया अदा किया। नटराजन ने ट्वीट कर लिखा, ''पिछले कुछ महीने मेरे लिए बेहतरीन रहा। मैंने टीम इंडिया के साथ अपना पहला दौरा किया और इस दौरान हमने टी-20 सीरीज में जीत दर्ज की। इस चैंपियन टीम के साथ खेलना मेरे लिए किसी सपने के पूरा होना जैसा रहा। मैं अपने टीम के सभी साथियों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने इस दौरे पर लगातर मेरा साथ दिया और मेरे सपोर्ट में रहे। आप सब क शुक्रिया।''

आपको बता दें कि आईपीएल में नटराजन ने हैदराबाद के लिए बेहतरीन खेल दिखाया था और अपनी सटीक लाइन लेंथ के साथ घातक यॉर्कर से बल्लेबाजों को खूब परेशान किया था। यही कारण उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम में मौका दिया गया।

वहीं वनडे और टी-20 सीरीज के बाद अब भारतीय टीम मेजबान ऑस्ट्रेलिया से चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भिड़ेगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement