1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. गुवाहाटी में सीएबी विरोध-प्रदर्शन के कारण आईएसएल मैच हुआ रद्द

गुवाहाटी में सीएबी विरोध-प्रदर्शन के कारण आईएसएल मैच हुआ रद्द

वाहाटी में नागरिकता संशोधन विधेयक 2019 के खिलाफ चल रही अशांति को देखते हुए अनिश्चितकालीन कर्फ्यू लगा हुआ है और इसी वजह से मैच को स्थगित करने का फैसला किया गया है।

IANS IANS
Published on: December 12, 2019 13:37 IST
North East United FC- India TV
Image Source : TWITTER- @NEUTDFC North East United  FC

गुवाहाटी| हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में गुरुवार को इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी चेन्नइयन एफसी के बीच होने वाले मैच को स्थगित कर दिया गया है। गुवाहाटी में नागरिकता संशोधन विधेयक 2019 के खिलाफ चल रही अशांति को देखते हुए अनिश्चितकालीन कर्फ्यू लगा हुआ है और इसी वजह से मैच को स्थगित करने का फैसला किया गया है।

आईएसएल ने एक बयान में इसकी जानकारी दी। आईएसएल ने कहा, "गुवाहाटी में जारी विरोध प्रदर्शन को देखते हुए आईएसएल के छठे सीजन में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी चेन्नइयन एफसी के बीच होने वाले मैच नंबर 37 को अगले आदेश तक स्थगित कर दिया गया है।"

बयान में आगे कहा गया है कि फैन्स, खिलाड़ियों और लीग स्टाफ की सुरक्षा महत्वपूर्ण है, इसलिए मैच को स्थगित करने का फैसला लिया गया है।

शहर में जारी अशांति और कर्फ्यू के कारण दोनों ही टीमें बुधवार को अपना अभ्यास भी नहीं कर सकी।

नागरिकता संशोधन विधेयक 2019 सदन के दोनों सदनों से पास हो गया है और इसके खिलाफ पूर्वोत्तर के राज्यों में भारी विरोध प्रदर्शन हो रहा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

chunav manch
bigg-boss-13