Sunday, April 28, 2024
Advertisement

आईएसएल टीम एफसी गोवा ने हुआन फेरंडो को नियुक्त किया मुख्य कोच

एफसी गोवा ने गुरुवार को स्पेन के युआन फर्नांडो को आईएसएल के अगले सत्र और एएफसी (एशियाई फुटबाल परिसंघ) चैंपियन्स लीग अभियान के लिए क्लब का नया मुख्य कोच नियुक्त किया।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: April 30, 2020 19:40 IST
Juan Ferrando- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE Juan Ferrando

नई दिल्ली| इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) टीम एफसी गोवा ने गुरुवार को स्पेन के युआन फर्नांडो को आईएसएल के अगले सत्र और एएफसी (एशियाई फुटबाल परिसंघ) चैंपियन्स लीग अभियान के लिए क्लब का नया मुख्य कोच नियुक्त किया। यूएफा के पेशेवर लाइसेंस धारक फर्नांडो स्पेन के ही सर्जियो लोबेरा की जगह लेंगे जिन्हें जनवरी में पिछले सत्र के बीच में ही बर्खास्त कर दिया गया था।

पूर्व भारतीय खिलाड़ी और सहायक कोच क्लिफोर्ड मिरांडा ने इसके बाद सत्र के अंत तक टीम का मार्गदर्शन किया था। आईएसएल के लीग चरण में शीर्ष पर रहने के बाद गोवा की यह टीम एएफसी चैंपियन्स लीग के ग्रुप चरण में सीधे प्रवेश करने वाली पहली भारतीय टीम बनी थी।

ये भी पढ़ें : भारतीय फुटबॉल के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी चुन्नी गोस्वामी का हुआ निधन

फर्नांडो ने अपनी नियुक्ति पर कहा, ‘‘एफसी गोवा परिवर का हिस्सा बनकर मैं बेहद रोमांचित हूं। मैं क्लब के विजन और खेल की शैली से काफी प्रभावित हूं और यह मौका देने के लिए क्लब का आभार व्यक्त करना चाहता हूं।’’ 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement