Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ATK को चैंपियन बनाने वाले कोच हबास को मेड्रिड में एकांतवास में रखा गया

एटीके को इस सीजन इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) का खिताब दिलाने वाले कोच एंटोनियो हबास को स्पेन में बुधवार को एकांतवास में रखा गया है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: March 18, 2020 17:55 IST
ATK को चैंपियन बनाने...- India TV Hindi
Image Source : ISL TWITTER ATK को चैंपियन बनाने वाले कोच हबास को मेड्रिड में एकांतवास में रखा गया

कोलकाता एटीके को इस सीजन इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) का खिताब दिलाने वाले कोच एंटोनियो हबास को स्पेन में बुधवार को एकांतवास में रखा गया है। स्पेन में सोमवार तक कोरोनावायरस से 309 लोगों की मौत हो चुकी थी जबकि मंगलवार तक मृतकों की संख्या 491 पहुंच गई। एहतियात के तौर पर एक आधिकारिक एकांतवास और पूरे देश में बंद का ऐलान राष्ट्रपति प्रेडो सांचेज ने 14 मार्च को किया था।

हबास ने मेड्रिड से आईएएनएस से बातचीत में कहा, "मेड्रिड बंद है, लोगों को अपने घर में ही रहना है और जरूरत पड़ने पर ही बाहर जाना है।" हबास दुबई से होकर मेड्रिड पहुंचे हैं। उनसे जब पूछा गया कि क्या उन्हें अपने घर जाने में परेशानी हुई तो उन्होंने कहा, "नहीं कोई नहीं। मैं अपने घर में हूं और सरकार को लगता है कि 15 दिन में सब कुछ सही हो जाएगा।"

हबास ने कहा कि उनसे घर में रहने को कहा गया लेकिन वह जरूरत पड़ने पर बाहर जा सकते हैं। उन्होंने कहा, "हां, लेकिन आप रोज मर्रा की चीजें खरीदने, दवाइयां और काम जैसी जरूरी चीजों के लिए बाहर जा सकते हैं।" स्पेन में कोरोनावायरस के 11,178 मामले सामने आए हैं जिसके कारण उसके करीबी यूरोपीय देशों ने अपनी सीमाएं बंद कर ली हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement