Friday, March 29, 2024
Advertisement

जैनिक सिनर बने बीते 12 साल में एटीपी खिताब जीतने वाले सबसे युवा खिलाड़ी

इटली के युवा टेनिस खिलाड़ी जैनिक सिनर ने सोफिया ओपन का खिताब अपने नाम किया है। इसी के साथ वह बीते 12 साल में एटीपी खिताब जीतने वाले सबसे युवा खिलाड़ी बन गए हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 15, 2020 14:45 IST
जैनिक सिनर बने बीते 12...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER जैनिक सिनर बने बीते 12 साल में एटीपी खिताब जीतने वाले सबसे युवा खिलाड़ी

सोफिया| इटली के युवा टेनिस खिलाड़ी जैनिक सिनर ने सोफिया ओपन का खिताब अपने नाम किया है। इसी के साथ वह बीते 12 साल में एटीपी खिताब जीतने वाले सबसे युवा खिलाड़ी बन गए हैं। सिनर ने शनिवार को फाइनल में कनाडा के वासेक पोस्पिसिल को 6-4, 3-6, 7-6 (3) से मात दे कर अपना पहला एटीपी खिताब जीता। वासेक भी अपना पहला एटीपी खिताब जीतने की कोशिश कर रहे थे।

एटीपी की वेबसाइट पर सिनर के हवाले से लिखा है, "साल का अंत टूर्नामेंट जीत के साथ करना शानदार एहसास है। मुझे लगता है कि एक बार फिर मेहनत करना शुरू करना होगा.. मुझे उम्मीद है कि मैं अगले साल इस साल की तुलना में बेहतर शुरुआत कर पाऊंगा।"

टीम इंडिया के खिलाफ अपने तेज गेंदबाजों के प्रदर्शन को देखने को बेकरार लैंगर

सिनर से पहले अगर किसी ने कम उम्र में एटीपी खिताब जीता था तो वह हैं जापान के केई निशिकोरी थे। उन्होंने 2008 में 18 साल की उम्र में डेलरे बीच ओपन का खिताब अपने नाम किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement