Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

लिवरपूल के कप्तान हेंडरसन चोट के कारण 10 सप्ताह के लिए बाहर

लिवरपूल ने क्लब की वेबसाइट पर बयान जारी कर कहा, "हेंडरसन की वापसी का कोई समय तय नहीं है। हालांकि वह फिलहाल कुछ दिन मैदान से बाहर रहेंगे।"  

IANS Reported by: IANS
Published on: February 26, 2021 20:44 IST
Jordan Henderson Liverpool captain out for 10 weeks due to injury- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Jordan Henderson Liverpool captain out for 10 weeks due to injury

लंदन।  फुटबॉल क्लब लिवरपूल के कप्तान जॉर्डन हेंडरसन चोटिल होने के कारण 10 सप्ताह के लिए मैदान से बाहर हो गए हैं। बीबीसी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, 30 वर्षीय इंग्लैंड के मिडफील्डर हेंडरसन को गत 20 फरवरी को हुए एवरटन के खिलाफ मैच के दौरान पहले हॉफ में चोट लग गई थी।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : मोटेरा की पिच को लेकर कोहली के बयान पर एलिस्टेयर कुक कुक ने आलोचना की

हेंडरसन की सर्जरी हुई है और वह इंग्लैंड के लिए तीन विश्व कप क्वालीफायर्स नहीं खेल पाएंगे। क्लब ने बयान जारी कर हालांकि हेंडरसन के वापसी का कोई समय नहीं बताया है, लेकिन बीबीसी के अनुसार, वह आठ से 10 सप्ताह तक मैदान से बाहर रहेंगे।

ये भी पढ़ें - कभी नहीं सोचा था कि भारत की तरफ से खेलूंगा : अश्विन

लिवरपूल ने क्लब की वेबसाइट पर बयान जारी कर कहा, "हेंडरसन की वापसी का कोई समय तय नहीं है। हालांकि वह फिलहाल कुछ दिन मैदान से बाहर रहेंगे।"

ये भी पढ़ें - इस दिन से होगी महिला घरेलू क्रिकेट सत्र की शुरुआत, बीसीसीआई ने दी जानकारी

हेंडरसन कम से कम लिवरपूल के लिए पांच मैचों में नहीं खेल पाएंगे। इसके अलावा वह इंग्लैंड के लिए मार्च में सैन मारिनो, अल्बेनिया और पोलैंड के खिलाफ होने वाले क्वालीफाइंग गेम्स में भी उपलब्ध नहीं होंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement