Monday, May 06, 2024
Advertisement

लगभर 25 लाख रुपए का बिका कोबे ब्रयांट का तोलिया, आखिरी एनबीए मैच में किया था इस्तेमाल

दो बार के ओलंपिक चैम्पियन कोबे ब्रायंट के तोलिये का हाल ही में ऑनलाइन ऑक्शन हुआ, इस ऑक्शन में यह तोलिया 33 हजार डॉलर यानी की लगभग 25 लाख रुपए का बिका।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 30, 2020 8:44 IST
Kobe Bryant Towle was sold for around 25 lakh rupees, used in the last NBA match- India TV Hindi
Image Source : AP Kobe Bryant Towle was sold for around 25 lakh rupees, used in the last NBA match

दो बार के ओलंपिक चैम्पियन कोबे ब्रायंट के तोलिये का हाल ही में ऑनलाइन ऑक्शन हुआ, इस ऑक्शन में यह तोलिया 33 हजार डॉलर यानी की लगभग 25 लाख रुपए का बिका। सीएनएन के अनुसार यह वही तोलिया है जिसे कोबे ने अपने आखिरी एनबीए मैच के दौरान इस्तेमाल किया था। 

बताया जाता है कि आखिरी मैच के दौरान जब ब्रायंट अपने ही अंदाज में मांबा आउट बोलेकर कोट को छोड़कर बाहर निकल रहे थे तब एक फैन ने उनसे ये तोलिया ले लिया। तब से इस तोलिये की बोली लग रही है। 

13 अप्रैल, 2016 को खेल के दो टिकटों के साथ रविवार को तौलिया के लिए विजेता बोली - $ 33,077.16 थी। उस रात उटाह जैज पर लेकर्स की 101-96 की जीत में ब्रायंट ने 60 अंक का योगदान दिया था

आइकॉनिक नीलामी के अध्यक्ष जेफ वुल्फ ने सीएनएन को बताया कि खरीदार को दुनिया भर में लेकर्स के यादगार संग्रह का सबसे बड़ा संग्रह होने के लिए जाना जाता है।

वुल्फ ने कहा "वह एक समर्पित लेकर्स प्रशंसक है उनकी दीर्घकालिक योजना दक्षिणी कैलिफोर्निया में एक संग्रहालय बनाने की है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement