1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. मैनचेस्टर युनाइटेड के चैम्पियंस लीग में जगह बनाने पर खुश नजर आए मैनेजर ओले, दिया ये बयान

मैनचेस्टर युनाइटेड के चैम्पियंस लीग में जगह बनाने पर खुश नजर आए मैनेजर ओले, दिया ये बयान

मैनचेस्टर युनाइटेड के मैनेजर ओले गनर सोल्सजाएर ने अपनी टीम के लीग का अंत तीसरे स्थान पर रहते हुए करने और चैम्पियंस लीग में जगह पक्की करने पर खुशी जाहिर की है। 

IANS IANS
Published on: July 27, 2020 23:32 IST
ole gunnar solskjaer- India TV Hindi
Image Source : GETTY ole gunnar solskjaer

मैनचेस्टर| इंग्लैंड के फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के मैनेजर ओले गनर सोल्सजाएर ने अपनी टीम के लीग का अंत तीसरे स्थान पर रहते हुए करने और चैम्पियंस लीग में जगह पक्की करने पर खुशी जाहिर की है। मैनचेस्टर युनाइटेड ने रविवार को लिसेस्टर सिटी को 2-0 से मात दे लीग में शीर्ष-4 में जगह पक्की की।

सोल्सजाएर ने स्काई स्पोटर्स से कहा, "मुझे नहीं लगता कि ज्यादा लोगों ने इसके बारे में सोचा भी होगा। हमारे बारे में कहा जा रहा था कि हम छठे या सातवें स्थान पर रहेंगे।"

उनसे जब पूछा गया कि सीजन की शुरुआत में जो बातें की गई थीं उनसे उन्हें प्ररेणा मिली? उन्होंने कहा, "मैंने हमेशा से ऐसा ही किया है। अगर मेरी आलोचना होगी तो मैं जो कर रहा होता हूं उसमें मजबूत हो जाता हूं। कृपया मेरी तारीफ नहीं किया कीजिए, मैं लापरवाह हो जाता हूं। मैं इसी तरह बना हूं।"

उन्होंने कहा, "मैं जो करता हूं उसमें विश्वास रखता हूं और मैं जो करता आ रहा रहूं कि उस पर मुझे भरोसा है। प्रबंधन के हम सभी के अपने तरीके हैं और मैं इसे अपने तरीक से कर रहा हूं। मैं सिर्फ इसी तरह से कर सकता हूं। यह खिलाड़ियों और स्टाफ द्वारा हासिल की गई बड़ी उपलब्धि है। वह अविश्वस्नीय है।"

उन्होंने कहा, "मेरी उन सभी से आज बात हुई थी। उन्होंने कहा कि मायने नहीं रखता कि आज क्या होगा हमारा सीजन शानदार रहा है। हम एक संस्कृति बना रहे हैं। मैं उनके प्रयासों से खुश हूं। यह मैच जीतना मानसिक तौर पर काफी अच्छा था क्योंकि हम दो सेमीफाइनल हार चुके थे।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X