Friday, April 19, 2024
Advertisement

नेशनल साइकिलिंग चैम्पियनशिप: सतबीर और मनोरमा बने चैम्पियन

एसएससीबी के सतबीर सिंह ने राष्ट्रीय राजधानी के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित की गई राष्ट्रीय साइकिलिंग चैम्पियनशिप के पुरुष वर्ग का खिताब अपने नाम कर लिया है। वहीं महिला वर्ग में आरएपीबी मनोरमा देवी ने जीत हासिल की।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 05, 2017 19:21 IST
Manorama Devi (centre) after wining the National Cycling...- India TV Hindi
Manorama Devi (centre) after wining the National Cycling Championship.

नई दिल्ली: एसएससीबी के सतबीर सिंह ने राष्ट्रीय राजधानी के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित की गई राष्ट्रीय साइकिलिंग चैम्पियनशिप के पुरुष वर्ग का खिताब अपने नाम कर लिया है। वहीं महिला वर्ग में आरएपीबी मनोरमा देवी ने जीत हासिल की। सक्षम पैडल दिल्ली द्वारा आयोजित कराई गई इस रेस में पुरुष वर्ग की रेस 45 किलोमीटर तथा महिला रेस 27 किलोमीटर की थी। इस प्रतियोगिता का आयोजन सबसे बड़ी पुरस्कार राशि-आठ लाख रुपये के साथ किया गया।

Satbir Singh (centre) after wining the National Cycling Championship.

Satbir Singh (centre) after wining the National Cycling Championship.

पुरुष वर्ग में दूसरे स्थान पर आरएसपीबी के अरविंद पंवार रहे जबकि एसएससीबी के कृष्णा नाइकोडी ने तीसरा स्थान हासिल किया। महिला वर्ग में मणिपुर की सोनाली चानू को दूसरा स्थान मिला। तीसरे स्थान पर अमृता रघुनाथन रहीं।

इस मौके पर भारतीय साइकिलिंग महासंघ के महासचिव ओमकार सिंह ने कहा, "महासंघ की तरफ से मैं सभी पदक जीतने वाले खिलाड़ियों का बधाई देता हूं। इस रेस के 2017 संस्करण में देश के 180 साइकिल चालकों ने हिस्सा लिया था और बताया कि भारत में साइकिलिंग के क्षेत्र में कितनी प्रतिभा मौजूदा है। सतबीर सिंह और मनोरमा देवी दोनों जीत के हकदार थे।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement