Thursday, March 28, 2024
Advertisement

जर्मन क्लब बोरूशिया डॉर्टमंड से अलग होंगे मारियो गोटजे, नहीं बढ़ेगा उनका करार

गोटजे तीन साल बायर्न म्यूनिख में बिताने के बाद 2016 में डॉर्टमंड लौटे थे। लेकिन वह टीम में अपनी जगह बनाने में विफल रहे हैं और उन्होंने इस सीजन में अब तक केवल पांच ही मैच खेले हैं।

IANS Edited by: IANS
Published on: May 24, 2020 15:48 IST
Borussia Dortmund, Bundesliga, Mario Gotze, Mario Gotze dortmund, Bundesliga transfer news- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Mario Gotze

जर्मन लीग बुंदेसलीगा के क्लब बोरूशिया डॉर्टमंड ने पुष्टि की है कि उसने मारियो गोटजे के साथ जारी अनुबंध को आगे बढ़ाने का फैसला नहीं किया है। गोटजे का करार इस सीजन में समाप्त होना है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, गोटजे तीन साल बायर्न म्यूनिख में बिताने के बाद 2016 में डॉर्टमंड लौटे थे। लेकिन वह टीम में अपनी जगह बनाने में विफल रहे हैं और उन्होंने इस सीजन में अब तक केवल पांच ही मैच खेले हैं।

डॉर्टमंड के खेल निदेशक माइकल जॉर्क ने कहा, " हम इस सीजन में करार खत्म करेंगे। आपसी सहमति के आधार पर यह फैसला लिया गया है।"

ऐसी खबरें हैं कि एसी मिलान और रोमा सहित कई क्लब अब गोटजे के संपर्क में हैं।

पिछले सीजन की उपविजेता बोरुशिया डॉर्टमंड ने बुंदेसलीगा के 27वें राउंड के मैच में वॉल्फ्सबर्ग को 2-0 से मात दी।

कोरोनावायरस महामारी के बीच कड़े स्वास्थ्य सुरक्षा नियमों के कारण दर्शकों से स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में डॉर्टमंड के लिए राफेल गुइरियो और अशरफ हकीमी ने गोल दागे।

इस जीत के साथ ही डॉर्टमंड ने शीर्ष पर चल रहे बायर्न म्यूनिख और अपने बीच के अंतर को कम कर दिया है। वॉल्फ्सबर्ग की टीम की सीजन की यह आठवीं हार है और वह छठे नंबर पर है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement