Friday, April 26, 2024
Advertisement

महिला राष्ट्रीय मुक्केबाजी शिविर में निजी कोच के बिना शामिल होंगी मैरीकॉम

छह बार की विश्व चैंपियन एमसी मैरीकॉम के निजी कोच छोटे लाल यादव कोरोना की चपेट में आए हैं, जिसके कारण मैरीकॉम महिला राष्ट्रीय मुक्केबाजी शिविर में कोच के बिना ही शामिल होंगी।  

IANS Reported by: IANS
Published on: May 06, 2021 22:50 IST
Mary Kom will join the women's national boxing camp without a personal coach- India TV Hindi
Image Source : TWITTER - @BFI_OFFICIAL Mary Kom will join the women's national boxing camp without a personal coach

नई दिल्ली। छह बार की विश्व चैंपियन एमसी मैरीकॉम के निजी कोच छोटे लाल यादव कोरोना की चपेट में आए हैं, जिसके कारण मैरीकॉम महिला राष्ट्रीय मुक्केबाजी शिविर में कोच के बिना ही शामिल होंगी।

इस शिविर की शुरुआत इस सप्ताह पुणे में होने की संभावना है। यादव दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में 15 दिनों तक क्वारेंटीन में रह रहे हैं।

यादव ने आईएएनएस से कहा, "यह कठिन परिस्थिति है। पिछले सप्ताह मेरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव थी, तभी से मैं किसी के साथ नहीं मिल रहा था, लेकिन बुधवार को मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं पुणे में राष्ट्रीय शिविर में शामिल होता लेकिन पॉजिटिव रिपोर्ट के बाद मैं वहां नहीं जा पाऊंगा और मुझे भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) के कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना होगा।"

इस बीच, मैरीकॉम गुरुवार को पुणे पहुंच गई हैं।

यादव ने कहा, "मैंने मैरीकॉम को सभी बातें विस्तृत तरीके से समझा दी है कि पुणे में सात दिनों तक क्वारेंटीन में रहने के दौरान खुद की फिटनेस को किस तरह बरकरार रखना है।"

भारतीय मुक्केबाजी महासंघ (बीएफआई) ने बुधवार को शिविर के लिए 10 एलीट महिला मुक्केबाजों के नाम की घोषणा की थी।

मैरीकॉम (51 किग्रा), सिमरनजीत कौर (60 किग्रा), लोवलिना बोरगोहेन (69 किग्रा) और पूजा रानी (75 किग्रा) इस साल होने वाले टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई कर चुकी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement