Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पूर्व धावक मिल्खा सिंह की हालत स्थिर, COVID आईसीयू से आए बाहर

भारत के महान धावक मिल्खा सिंह के परिवार ने बुधवार को कहा कि उनकी हालत स्थिर है और उन्हें कोविड आईसीयू से निकालकर पीजीआईएमईआर अस्पताल की दूसरी इकाई में शिफ्ट किया गया है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: June 16, 2021 19:25 IST
पूर्व धावक मिल्खा...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पूर्व धावक मिल्खा सिंह की हालत स्थिर, COVID आईसीयू से आए बाहर

चंडीगढ़। भारत के महान धावक मिल्खा सिंह के परिवार ने बुधवार को कहा कि उनकी हालत स्थिर है और उन्हें कोविड आईसीयू से निकालकर पीजीआईएमईआर अस्पताल की दूसरी इकाई में शिफ्ट किया गया है। मिल्खा सिंह पिछले महीने कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे।

उनके परिवार के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘मिल्खा जी की हालत स्थिर है और वह कोविड आईसीयू से बाहर है लेकिन मेडिकल आईसीयू में ही हैं। ’’ इसमें लिखा, ‘‘आपकी लगातार प्रार्थनाओं के लिये शुक्रिया। ’’ पीजीआईएमईआर (स्नातकोत्तर चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान) सूत्रों ने कहा कि मिल्खा सिंह ‘ठीक हैं, उनकी हालत स्थिर और वह उबर रहे हैं। ’ सूत्र ने कहा, ‘‘उनका कोविड-19 परीक्षण नेगेटिव आया है जिसके बाद ही उन्हें कोविड आईसीयू से शिफ्ट किया गया।’’

सूत्रों ने कहा कि संस्थान के सीनियर डॉक्टरों की मेडिकल टीम रोज उनके स्वास्थ्य की निगरानी रख रही है। मिल्खा सिंह की पत्नी निर्मल कौर (85) भी पति के कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद संक्रमित हो गयी थी। कोविड-19 संबंधित जटिलताओं के कारण उनका रविवार को मोहाली के निजी अस्पताल में निधन हो गया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement