Sunday, April 28, 2024
Advertisement

प्रो कबड्डी लीग: मुम्बा ने तेलुगू को 41-20 के विशाल अंतर से पटका

सिद्धार्थ देसाई के शानदार 17 अंकों की बदौलत यू मुम्बा ने मंगलवार को तेलुगू टाइटंस को 41-20 के विशाल अंतर से हराकर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-6 में अपनी चौथी जीत दर्ज की। 

IANS Reported by: IANS
Published on: October 23, 2018 22:53 IST
U mumba- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @PROKABADDI सिद्धार्थ देसाई के शानदार 17 अंकों की बदौलत यू मुम्बा ने मंगलवार को तेलुगू टाइटंस को 41-20 के विशाल अंतर से हराकर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-6 में अपनी चौथी जीत दर्ज की। 

पुणे। सिद्धार्थ देसाई के शानदार 17 अंकों की बदौलत यू मुम्बा ने मंगलवार को तेलुगू टाइटंस को 41-20 के विशाल अंतर से हराकर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-6 में अपनी चौथी जीत दर्ज की। मुम्बा की जोन-ए में छह मैचों में यह चौथी जीत है। उसे एक मैच में टाई खेलना पड़ा था। वहीं तेलुगू की पांच मैचों में यह दूसरी हार है। 

यहां श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में खेले गए मैच के मुम्बा की टीम ने हाफ टाइम तक 17-12 की बढ़त बना रखी थी और दूसरे हाफ में अपनी बढ़त को कायम रखते हुए 41-20 से मैच जीत लिया। 

मुम्बा के लिए सिद्धार्थ के अलावा फजल अत्राचली ने चार और सुरेंद्र सिंह, विनोद कुमार तथा अबुफजल मगसोदलु ने दो-दो अंक लिए। टीम ने रेड से 22, टैकल से 12, ऑलआउट से छह और एक अतिरिक्त अंक बटोरे। 

तेलुगू के लिए राहुल चौधरी ने सात, फरहाद मिलगारदन ने चार और अनिल कुमार तथा मोहसीन मगसोदलु ने दो-दो अंक लिए। तेलुगू की टीम ने रेड से 13, टैकल से छह और एक अतिरिक्त अंक जुटाए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement