Thursday, March 28, 2024
Advertisement

ISL-7 : गोंजाल्वेस के गोल से चेन्नइयिन ने मुम्बई को बराबरी पर रोका

चेन्नइयिन एफसी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सत्र में सोमवार को मुम्बई सिटी एफसी को 1-1 की बराबरी पर रोक दिया। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: January 25, 2021 23:16 IST
ISL-7 : गोंजाल्वेस के गोल...- India TV Hindi
Image Source : GETTY ISL-7 : गोंजाल्वेस के गोल से चेन्नइयिन ने मुम्बई को बराबरी पर रोका

बम्बोलिम। इस्माइल गोंजाल्वेस द्वारा पेनल्टी पर दागे गए गोल की मदद से दो बार की पूर्व चैम्पियन चेन्नइयिन एफसी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सत्र में सोमवार को मुम्बई सिटी एफसी को 1-1 की बराबरी पर रोक दिया। बार्थोलोमेव ओग्बेचे ने 21वें मिनट में गोल करके मुम्बई को 1-0 की बढ़त दिला थी। उन्होंने बिपिन सिंह के पास पर हेडर से यह गोल किया। ओग्बेचे का सत्र में यह पांचवां गोल है।

पंत ने बताया कैसे सोशल मीडिया पर बनता था उनका मजाक, आहत होकर फिर इस तरह दिया सबको जवाब

मैच के 75वें मिनट मुम्बई के अहमद जोहोउ पेनाल्टी क्षेत्र में फाउल कर बैठे और रेफरी ने चेन्नइयिन के पक्ष में पेनल्टी दे दिया। गोंजाल्वेस ने इस पेनाल्टी को गोल में तब्दील करने में कोई गलती नहीं कि जिससे मैच के 76वें मिनट में स्कोर 1-1 की बराबरी पर आ गया। इसके बाद दोनों टीम गोल करने में विफल रही।

इंटरनेशनल क्रिकेट में शाकिब की धमाकेदार वापसी, ऐसा करने वाले बने दुनिया के एकमात्र क्रिकेटर

मुम्बई को 13 मैचों में तीसरी बार ड्रॉ खेलना पड़ा है और अब टीम 30 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर कायम है। टीम ने अब तक नौ मैच जीते भी है। चेन्नइयिन को 14 मैचों में सातवीं बार ड्रॉ खेलना पड़ा है और टीम 16 अंकों के साथ पांचवें नंबर पर पहुंच गई है। चेन्नइयन के हिस्से अब तक तीन ही जीत आई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement