Friday, March 29, 2024
Advertisement

चेन्नइयिन को हराकर मुंबई सिटी एफसी ने शीर्ष पर मजबूत की अपनी स्थिति

इस जीत के साथ ही मुंबई की टीम ने अंक तालिका में शीर्ष पर अपनी स्थिति मतबूत कर ली। पांच मैचों में चौथी जीत के साथ मुंबई की टीम के 12 अंक हो गए हैं ।   

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: December 09, 2020 22:10 IST
Mumbai City FC consolidate their position at the top by beating Chennaiyin- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@MUMBAICITYFC Mumbai City FC consolidate their position at the top by beating Chennaiyin

गोवा। हेरनान सांटाना और एडम लेफोंड्रे के गोल के दम पर मुंबई सिटी एफसी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल टूर्नामेंट के सातवें सत्र के मुकाबले में बुधवार को यहां पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए चेन्नइयिन एफसी को 2-1 से हराया। इस जीत के साथ ही मुंबई की टीम ने अंक तालिका में शीर्ष पर अपनी स्थिति मतबूत कर ली। पांच मैचों में चौथी जीत के साथ मुंबई की टीम के 12 अंक हो गए हैं । 

ये भी पढ़ें - विश्व कैडेट खिताब के एशियाई लेग में चुनौती पेश करने के लिए तैयार भारतीय शतरंज टीम

दो बार की चौम्पियन चेन्नई की चार मैचों में यह दूसरी हार है। टीम चार अंक के साथ आठवें पायदान पर है। मध्यांतर से पहले दोनों टीमों की ओर से शानदार फुटबाल देखने को मिला। 

जब ऐसा लग रहा था कि तमाम कोशिशों के बावजूद यह हाफ गोलरहित बराबरी पर रहेगा तभी चेन्नई की टीम ने ने 40वें मिनट में गोल कर बढ़त ले ली। 

ये भी पढ़ें - ISL-7 : पहली जीत की तलाश में जुटी ईस्ट बंगाल के सामने जमशेदपुर की चुनौती

लालियानजुआला चांग्ते की मदद पर जाकुब सिल्वेस्टर ने चेन्नइयिन के लिए यह गोल किया। चेन्नई की टीम हालांकि इस गोल का जश्न ज्यादा देर तक नहीं बना पायी और मुंबई ने मध्यांतर से ठीक पहले गोल कर स्कोर 1-1 कर दिया। 

मुम्बई के लिए यह गोल हेरनान सांटाना ने हेडर के जरिए किया जिसमें हुगो बोउमोस ने उनकी मदद की। मुंबई को दूसरी सफलता सुपर स्ट्राइकर लेफोंड्रे ने मैच के 75वें मिनट में गोल कर दिलायी। टीम की यह बढ़त मैच खत्म होने तक बरकरार रही। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement