1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. ISL-7 : गोवा के खिलाफ प्लेऑफ स्थान लगभग पक्का करना चाहेगी मुंबई सिटी

ISL-7 : गोवा के खिलाफ प्लेऑफ स्थान लगभग पक्का करना चाहेगी मुंबई सिटी

मुंबई सिटी को पिछले 14 मैचों में से केवल एक में ही हार का सामना करना पड़ा है और वह सोमवार को होने वाले मैच में इसी लय को जारी रखते हुए एफसी गोवा को हराकर प्लेऑफ में अपना स्थान लगभग सुनिश्चित करना चाहेगी। 

Bhasha Bhasha
Published on: February 07, 2021 18:30 IST
ISL-7 : गोवा के खिलाफ...- India TV Hindi
Image Source : MUMBAI CITY FC ISL-7 : गोवा के खिलाफ प्लेऑफ स्थान लगभग पक्का करना चाहेगी मुंबई सिटी

बेम्बोलिम। मुंबई सिटी को पिछले 14 मैचों में से केवल एक में ही हार का सामना करना पड़ा है और वह सोमवार को यहां होने वाले इंडियन सुपर लीग मैच में इसी लय को जारी रखते हुए एफसी गोवा को हराकर प्लेऑफ में अपना स्थान लगभग सुनिश्चित करना चाहेगी। कोच सर्गियो लोबेरा की मुंबई टीम के 15 मैचों में 33 अंक हैं, उसे इस सत्र में केवल दो मैचों में हार मिली है बल्कि सत्र की शुरूआत ही हार से हुई थी।

IND v ENG : एक बार फिर नर्वस 90s का शिकार हुए पंत, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

मुंबई के लिये यह जीत जरूरी है क्योंकि इससे वह शीर्ष स्थान पर बरकरार रहेगी और एटीके मोहन बागान उससे अब केवल तीन ही अंक पीछे है। लेकिन गोवा को पिछले आठ मैचों में पराजय नहीं मिली है। लोबेरा ने कहा, ‘‘हम बहुत अच्छी टीम के खिलाफ खेलेंगे। वे दबाव में खेल रहे हैं क्योंकि वे प्लेऑफ में पहुंचना चाहते हैं और कई टीमें भी इसी लक्ष्य के साथ खेल रही हैं। हम अपने बारे में सोच रहे हैं और कुछ चीजें सुधारने की कोशिश करेंगे।’’

IND vs ENG : चेन्नई के मैदान में अभागे रहे पुजारा अजीबो - गरीब तरीके से हुए आउट, देखें Video

एफसी गोवा भी अंतिम दो प्लेऑफ में जगह बनाने के लिये बेताब है। जुआन फर्नांडो को पता है कि इस चरण में कोई भी गलती उनकी टीम के लिये भारी साबित हो सकती है। लेकिन उन्होंने मानने से इनकार कर दिया कि उनकी टीम दबाव में होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X