1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. सर्कल में मौकों को भुनाने पर काम करने की है जरूरत : शर्मिला देवी

सर्कल में मौकों को भुनाने पर काम करने की है जरूरत : शर्मिला देवी

शर्मिला ने कोविड-19 महामारी के कारण इन कोशिशों के बावजूद अर्जेंटीना दौरे को सुनिश्चित करने के लिए हॉकी इंडिया के प्रयासों की सराहना की। 

IANS IANS
Published on: February 07, 2021 13:18 IST
Sharmila Devi, Hockey, Hickey India, sports- India TV Hindi
Image Source : GETTY Sharmila Devi

भारतीय महिला हॉकी टीम की फॉरवर्ड शर्मिला देवी का मानना है कि आगामी टोक्यो ओलंपिक की तैयारियों के लिए टीम का हाल का अर्जेंटीना दौरा अच्छा साबित होगा। शर्मिला ने हाल में अर्जेंटीना दौरे पर दो गोल किए थे। 

शर्मिला ने कहा, "भारतीय टीम करीब चार साल बाद अर्जेंटीना के खिलाफ खेल रही थी। सीनियर खिलाड़ी, जो पहले 2017 में अर्जेंटीना के खिलाफ खेले थे, ने याद किया कि वो कितनी मजबूत टीम है और वहां का दौरा हमारे लिए कितना महत्वपूर्ण है।"

यह भी पढ़ें- स्लाइवा बैन के बाद गेंद चमकाना हुआ कितना मुश्किल, देखें यह तस्वीर

उन्होंने कहा, "हालांकि हम उनके खिलाफ काफी प्रभावी थे और जीतने के बहुत करीब थे। मैंने महसूस किया कि हमें सर्कल में मौकों को गोल में तब्दील करने पर बहुत अधिक काम करना चाहिए। हम सर्कल में अधिक मौके बना रहे थे, लेकिन उन्हें गोल में तब्दील करने में असमर्थ थे।"

यह भी पढ़ें- भारतीय डेविस कप टीम के पूर्व कोच अली अख्तर का 83 साल की उम्र में हुआ निधन

उन्होंने कहा कि टीम 14 फरवरी से राष्ट्रीय शिविर में लौटने के बाद उन क्षेत्रों पर ध्यान देगी, जिसपर टीम को काम करने की जरूरत है।

शर्मिला ने कोविड-19 महामारी के कारण इन कोशिशों के बावजूद अर्जेंटीना दौरे को सुनिश्चित करने के लिए हॉकी इंडिया के प्रयासों की सराहना की। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X