Friday, March 29, 2024
Advertisement

नेमार के बचाव में उतरीं उनकी मां, लिखा बेहद भावुक संदेश

ब्राजील के सुपरस्टार नेमार के बचाव में उनकी मां नादिने गोनकाल्वेस उतर आई हैं। 

IANS Reported by: IANS
Published on: August 01, 2018 16:11 IST
नेमार- India TV Hindi
Image Source : AP नेमार

साओ पाउलो। एक विज्ञापन में विश्व कप में अपनी भावनाओं को दर्शाने के कारण विवादों में फंसे ब्राजील के सुपरस्टार नेमार के बचाव में उनकी मां नादिने गोनकाल्वेस उतर आई हैं। गोनकाल्वेस ने इंस्टाग्राम के जरिए एक पोस्ट साझा कर अपने बेटे नेमार का समर्थन किया। उन्होंने कहा, "जो लोग तुम्हें नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, वह उन लोगों की तुलना में बेहद कम हैं जो तुम्हें प्यार करते हैं और जानते हैं कि तुम्हारे दिल में क्या है।"

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, नेमार ने 'जिलेट' के एक विज्ञापन में कहा, "आप यह सोच सकते हैं कि हमें कभी-कभी अतरंजित होता हूं और कभी-कभी मैं ऐसा कर भी देता हूं। हालांकि, सच यह है कि मुझे पिच पर संघर्ष करना पड़ता है।" ब्राजील की प्रेस ने 26 वर्षीय खिलाड़ी की इस विज्ञापन के बाद काफी आलोचना की। 

बेल्जियम ने ब्राजील को विश्व कप क्वार्टरफाइनल में 2-1 से हराकर बाहर का रास्ता दिखाया था। ऐसे में विवादों से घिरे नेमार के पक्ष में उतरीं गोन्काल्वेस ने कहा कि जीवन में चीजें हमेशा वैसी नहीं होती हैं, जैसा लोग चाहते हैं। गोन्काल्वेस ने कहा, "कई बार हमारे जीवन में चीजें वैसी कभी नहीं होती, जैसा हम चाहते हैं। खासकर हमारे सपने और इच्छाएं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement