Thursday, April 25, 2024
Advertisement

निर्मल छेत्री ने गृहनगर में रक्तदान अभियान का आयोजन किया

भारतीय फुटबॉलर निर्मल छेत्री ने सिक्किम के अपने गृहनगर मेल्ली में एक स्थानीय फुटबॉल क्लब के साथ मिलकर रक्तदान अभियान का आयोजन किया।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 05, 2021 19:44 IST
Nirmal Chhetri organized blood donation campaign in hometown- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@INDIANFOOTBALL Nirmal Chhetri organized blood donation campaign in hometown

नई दिल्ली। भारतीय फुटबॉलर निर्मल छेत्री ने सिक्किम के अपने गृहनगर मेल्ली में एक स्थानीय फुटबॉल क्लब के साथ मिलकर रक्तदान अभियान का आयोजन किया। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) की वेबसाइट ने निर्मल के हवाले से कहा, सामाजिक कार्य और जितना संभव हो सके अपने समुदाय को वापस देना मेरे दिल के बहुत करीब है। 

देश भर में बढ़ रहे कोरोना के मामलों के साथ हमें स्थानीय रक्त बैंक से एक कमी के बारे में फोन आया, इसलिए, मेरे स्थानीय क्लब एफसी मेल्ली में हम सभी ने बिना रुके काम किया और स्थानीय फुटबॉल मैदान में सिर्फ दो दिनों में एक शिविर आयोजित करने में सक्षम थे। 

हमारे पास सुरक्षा और स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के संबंध में बहुत सारी चुनौतियां थीं लेकिन पूरी उन्होंने कहा कि टीम को सुनिश्चित करने के लिए बड़े समन्वय में काम किया गया और ड्राइव को सफल बनाया गया।"

इंडियन सुपर लीग और आई-लीग में कई क्लबों के लिए खेल चुके छेत्री ने मेल्ली में पिछले साल एक स्वच्छता अभियान का आयोजन किया था, जिसमें 500-600 घरों के साथ-साथ शहर के प्रमुख इलाके शामिल थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement