Monday, May 13, 2024
Advertisement

क्रोएशिया में प्रदर्शनी टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचे नोवाक जोकोविक

वर्ल्ड नंबर-1 पुरुष खिलाड़ी नोवाक जोकोविक यहां खेले जा रहे प्रदर्शनी टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गए हैं। यह एड्रियन टूर का दूसरा चरण है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: June 21, 2020 12:39 IST
Novak Djokovic reaches the finals of exhibition tournament in Croatia- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Novak Djokovic reaches the finals of exhibition tournament in Croatia

जडर। वर्ल्ड नंबर-1 पुरुष खिलाड़ी नोवाक जोकोविक यहां खेले जा रहे प्रदर्शनी टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गए हैं। यह एड्रियन टूर का दूसरा चरण है। सर्बिया के बेलग्रेड में खेले गए पहले चरण में ऑस्ट्रिया को डोमिनिक थीम को जीत मिली थी। जोकोविक ने टूर्नामेंट की शुरुआत हमवतन पेडजा कस्टर्न को 4-3, 4-1 से हरा कर की थी। इसके बाद उन्होंने हजारों प्रशंसकों के सामने बोर्ना कोरिक को 4-1, 4-3 से हराया।

यहां यह टूर्नामेंट लाल मिट्टी पर खेला जा रहा है। वहीं दूसरे ग्रुप में रूस के आंद्रे रुबलेव फाइनल में पहुंचने में सफल रहे हैं। उन्होंने मारिन सिलिक और डानिलो पेट्रोविक को मात दी है। फाइनल में वह जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव के खिलाफ खेलेंगे। ज्वेरेव ने सिलिक को 4-3, 0-4, 4-3 से मात दे अपने आपको टूर्नामेंट में बनाए रखा है।

ये भी पढ़ें - टी-20 विश्व कप रद्द होने की स्थिति में आईपीएल में खेलने को तैयार हैं डेविड वार्नर

जोकोविक का अंतिम ग्रुप मैच क्रोएशिया के डिनो सर्डारूसिक से होगा जो बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव के टूर्नामेंट से नाम वापस लेने के बाद आए हैं।

जोकोविक ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि हम प्रशंसकों को अच्छा मैच दे पाएंगे।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement