Thursday, May 16, 2024
Advertisement

आपके साथ वक्त बिताना शानदार रहा... मीराबाई चानू से मिल कर बोले सचिन तेंदुलकर

मीराबाई चानू ने टोक्यो 2020 में महिला 49 किलो वर्ग में 202 किलो (87 किलो और 115 किलो) वजन उठा कर सिल्वर मेडल हासिल किया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 11, 2021 16:18 IST
Olympic Silver Medallist Mirabai Chanu Meets Sachin...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@MIRABAI_CHANU Olympic Silver Medallist Mirabai Chanu Meets Sachin Tendulkar

टोक्यो ओलंपिक 2020 की सिल्वर मेडलिस्ट मीराबाई चानू ने बुधवार को लेजेंड्री क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से मुलाकात की। भारतीय वेटलिफ्टर ने इंस्टाग्राम पर इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने कैप्शन लिखा, "अच्छा लगा आज सुबह सचिन तेंदुलकर सर से मिल कर। उनके ज्ञान और प्रेरणा के शब्द हमेशा मेरे साथ रहेंगे। बहुत प्रेरित हुई।"

इन फोटो में तेंदुलकर और चानू आपस में बात करते नजर आ रहे हैं। तेंदुलकर मेडल को देख कर काफी खुश नजर आ रहे हैं।

सचिन ने भी मीराबाई चानू के साथ फोटो शेयर कीं। उन्होंने कैप्शन लिखा, "चानू जितनी आसानी से वजन उठाती है उतनी ही आसानी से स्पिरिट को उठा सकती है! आपके साथ समय बिताना शानदार रहा। आप एक चैंपियन हो जिसका सफर हर चैंपियन को प्रेरणा देता है। अपनी जिंदगी और करियर में खूब आगे बढ़ो।"

गौरतलब है कि मीराबाई चानू ने टोक्यो 2020 में भारत का मेडल का खाता खोला था। उन्होंने महिला 49 किलो वर्ग में 202 किलो (87 किलो और 115 किलो) वजन उठा कर सिल्वर मेडल हासिल किया।

 बार्सिलोना को अलविदा कहने के बाद मेसी ने मिलाया PSG से हाथ, किया 2 साल का करार

चानू ने बेहतरीन प्रदर्शन दिया था लेकिन वे गोल्ड मेडल नहीं जीत सकीं। गोल्ड मेडस चीन की होऊ जीहुई ने जीता था। वहीं इंडोनेशिया की विंडी अऐशाह ने ब्रॉन्ज जीता था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement