Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मैनचेस्टर युनाइटेड के मिडफील्डर पॉल पोग्बा पाए गए कोविड-19 पॉजिटिव

मैनचेस्टर युनाइटेड के स्टार मिडफील्डर पॉल पोग्बा कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: August 27, 2020 22:17 IST
Paul Pogba, Paul Pogba covid 19, Paul Pogba france, Paul Pogba news, Paul Pogba covid 19 test, franc- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Paul Pogba

फ्रांस और मैनचेस्टर युनाइटेड के मिडफील्डर पॉल पोग्बा कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं और इसी कारण वह राष्ट्रीय टीम के नेशन लीग में स्वीडन और क्रोएशिया के खिलाफ होने वाले मैच में हिस्सा नहीं लेंगे। फ्रांस के कोच दिदिएर डेसचेंप्स ने इस बात की जानकारी दी। डेसचेंप्स ने कहा कि पोग्बा टीम का हिस्सा होने वाले थे लेकिन कोविड-19 से संक्रमित होने के कारण वह अब टीम के साथ नहीं जुड़ पाएंगे और उनकी जगह युवा इडुआडरे कारनाविंगा उनका स्थान लेंगे।

डेसचेंप्स ने संवाददाताओं से कहा, "पॉल पोग्बा खिलाड़ियों की सूची में रहने वाले थे। दुर्भाग्यवश कल उनका कोविड-19 टेस्ट कराया गया और वह पॉजिटिव निकले हैं।"

वहीं टॉटनेहम हॉट्सपर के टैंगी एनडोम्बेले को भी कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद टीम में जगह नहीं मिली है। एल इक्वीपे की रिपोर्ट के मुताबिक वह इस समय 14 दिन के क्वारंटीन पीरियड में हैं।

युनाइटेड ने एक बयान में कहा है, "कोविड-19 पॉजिटिव निकलने के बाद पोग्बा के स्थान पर टीम में किसी और को शामिल किया जाएगा। मैनचेस्टर युनाइटेड में हर कोई पोग्बा के जल्दी स्वास्थ होने की कामना करता है।"

पोग्बा ने फ्रांस के लिए 69 मैच खेले हैं और 10 गोल किए हैं। वह 2018 में विश्व कप जीतने वाली फ्रांस टीम का हिस्सा थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement